झारखंड

दुमका में मार्बल व्यवसायी समेत तीन अपराधी गिरफ्तार, देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद

दुमका: जमीन खरीद-बिक्री (Buy Sell) के कारोबार में हुए विवाद को लेकर जान मारने के नियत से हमला करने पहुंचे दो अपराधी को स्थानीय लोगों ने दबोच जमकर धुनाई करते हुए बंदूक और जिंदा कारतूस (Gun and live cartridges) समेत पकड़ पुलिस को सौंप दिया।

नगर थाना पुलिस जान मारने के धमकी और प्रयास के मामले में शहर के मार्बल व्यवसायी पप्पू वर्मा समेत तीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

गिरफ्तार अपराधी में थाना क्षेत्र के SP College के समीप रहने वाला मार्बल व्यवसायी पप्पू वर्मा, शिवपहाड़, मोचीपाड़ा निवासी विक्रम दास और अजीत दास है।

नगर थाना परिसर में SDPO, सदर मो नूर मुस्तफा ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता बताया कि थाना क्षेत्र के शिवपहाड़, दुर्गामंदिर के समीप रहने वाले नंदन केशरी के लिखित शिकायत पर धमकी और जान मारने के प्रयास में मार्बल व्यवसायी समेत तीन अपराधी को पुलिस गिरफ्तार (Arrested) कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया

गिरफ्तार अपराधी विक्रम दास और अजीत दास का पूर्व से अपराधिक इतिहास रहा है। जानकारी के अनुसार नंदन केशरी को जमीन खरीद-बिक्री के हुए विवाद में व्यसायी पप्पू वर्मा ने फोन पर कुछ दिन पहले धमकी दिया था।

इसकी लिखित शिकायत नंदन केशरी SP से किया था। शुक्रवार को देशी कट्टा लेकर अपराधी विक्रम दास और अजीत दास जान मारने के नियत से पहुंचा। लेकिन स्थानीय लोगों के हत्थे चढ़ गया।

लोगों ने विक्रम दास और अजीत दास की जमकर धुनाई कर दिया। लोग अपराधियों के हथियार (Weapon) को कब्जे में लेते हुए पुलिस सौंपने के लिए थाना ले जाने लगे, जहां सूचना पर आधे रास्ते नगर थाना पुलिस की गश्ती दल अपराधियों को कब्जे में लिया। पुलिस ने अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker