झारखंड

झारखंड : अब यह करने की तैयारी में है ED

रांची: CM हेमंत सोरेन के सुरक्षा प्रभारी को ED दूसरा समन भेजने की तैयारी में है। बता दें कि 24 अगस्त को पावर ब्रोकर प्रेम प्रकाश (Power Broker Prem Prakash) के आवास पर छापामारी (Raid) की गयी थी।

इसमें वहां से सिपाही श्यामल होरो और मुकेश कुमार के AK-47 हथियार और 60 गोलियां बरामद हुई थीं। ED ने इस मामले में 18 अक्टूबर को CM के सुरक्षा प्रभारी (Security In Charge) को नोटिस जारी किया था।

उस वक्त सुरक्षा प्रभारी इस नोटिस के बावजूद ED के समक्ष उपस्थित नहीं हुए थे। सुरक्षा प्रभारी का कहना है था कि बरामद AK-47 हथियार का उनके विभाग से संबंध नहीं है।

झारखंड : अब यह करने की तैयारी में है ED- Jharkhand: Now ED is preparing to do this-

ED पता लगाने में जुटी

ED यह पता लगाने में जुटी है कि CM की सुरक्षा में तैनाती के बावजूद आखिर किसके आदेश से दोनों पुलिसकर्मी प्रेम प्रकाश के साथ तैनात थे।

हालांकि, हाल ही में ED ने हाई कोर्ट (High Court) में हलफनामा सौंपकर बताया है कि राज्य पुलिस (State Police) के वरीय अफसरों के आदेश पर दोनों सिपाहियों को प्रेम प्रकाश के पास भेजा गया था।

ED ने इस मामले में दोनों सिपाहियों का बयान भी लिया था। बयान में दोनों ने बताया था कि पुलिस अफसरों (Police Officers) के आदेश पर उन्हें प्रेम प्रकाश के पास तैनात किया गया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker