झारखंड

झारखंड : पहले प्यार, फिर 6 दोस्तों के साथ मिलकर किया बलात्कार

अश्लील फोटो खींचकर लगातार करता रहा सामूहिक बलात्कार, आदिवासी युवती के साथ कई महीनों से चलता रहा सिलसिला

रामगढ़: रामगढ़ जिले में आदिवासी युवती के साथ सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) का मामला सामने आया है।

यह मामला होली के ऐसे मौके पर आया है जब जिला पुलिस प्रशासन सांप्रदायिक सौहार्द को बनाए रखने के लिए जद्दोजहद कर रहा है।

यह मुद्दा सामने आते ही पुलिस प्रशासन के होश फाख्ता हो गए। आनन-फानन में सात आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

इस पूरे मामले की पुष्टि करते हुए रामगढ़ एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने बताया कि आदिवासी युवती रजरप्पा थाना क्षेत्र के मायल गांव की रहने वाली है। 18 वर्षीय युवती ने 7 लोगों पर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है।

बारी-बारी से धमका कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया

रजरप्पा थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में पीड़िता ने कहा है कि कुजू ओपी के तोपा गांव निवासी सोनू कुमार ने खुद को मुंडा जाति का बताया था।

इसके बाद उसने पीड़िता के साथ प्रेम का नाटक किया। सोनू के द्वारा दिये गये सिम से उससे बात करती रही।

बीते दिनों उसने पीड़िता को सांडी बुलाया और जंगल में ले जाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाया। बोला कि मैं तुमसे शादी करूंगा, मैं मुंडा जाति का हूं।

इसके बाद बातचीत जारी रही। 15 दिन के बाद सोनू उसे शाम को बाइक से तोपा कोलियरी में हसमत के घर ले गया, जहां दोनों ने जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया।

इसी दौरान उन लोगों ने पीड़िता का अश्लील फोटो खींच लिया। उसके बाद उसे लाकर गांव के बाहर छोड़ दिया।

जब पीड़िता उन लोगों से बात नहीं करने लगी तो सोनु और उसका दोस्त अशफाक उर्फ गोलू फेसबुक पर फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा।

वह डर गयी और इसके बाद सोनू और अशफाक का दोस्त प्रकाश उसे बाइक पर तोपा ले गया। यहां एक क्वार्टर में सोनू, अशफाक और प्रकाश तीनों मिलकर बारी-बारी से धमका कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया।

सुबह में सोनू और अशफाक उसे बाईक से वितरपुर रोड स्थिति सोनार मोहल्ला में छोड दिया।

इस बीच मुझे फोन पर बातचीत नहीं करने पर सोनू और गोलू के द्वारा फोटो वाईरल करने की धमकी देने लगे। 15 मार्च की रात को अशफाक उर्फ गोलू अपने दोस्त के साथ उसे तोपा कॉलोनी ले गए।

जहां युसूफ अंसारी उर्फ छोटू के क्वाटर में उसे रखा गया। वहां पर युसूफ अंसारी खाना बनाया और सबको खिलाया ।

उसके बाद मो अशफाक उर्फ गोलू उसके साथ शारिरिक संबंध बनाया। यहां पर उसका दोस्त इस्तियाक अंसारी एवं युसूफ अंसारी उर्फ छोटू भी उसके साथ बारी-बारी से जान मारने की धमकी देकर जबदस्ती शारीरिक संबंध बनाये। बाद में पीड़िता को पता चला कि सोनु मुंडा जाति का लड़का नहीं है।

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घटना 15 मार्च की रात्रि में घटी। पीड़ित लड़की के बयान के आधार पर रजरप्पा थाने में मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 7 में से 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

सोनू ने पीड़िता को दिया था शादी का झांसा

सोनू ने उसे शादी का झांसा देकर अपने तथा अपने दोस्तों के साथ मिलकर मेरे साथ साजिश के तहत बलात्कार किया है।

पीड़िता ने अपने आवेदन में आगे लिखा है कि आशिक अंसारी उर्फ सोनु, मो.अशफाक उर्फ गोलू , फैयाज अंसारी उर्फ गुड्डु अन्सारी , यूसुफ अंसारी छोटु , इशतेयाक अंसारी उर्फ फजन, ओमप्रकाश रविदास एवं हसमत अंसारी सभी -तोपा कॉलोनी माईंस थाना-माण्डू (कजू) जिला-रामगढ़ के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker