क्राइमझारखंड

News11 भारत के मालिक अरूप चटर्जी गिरफ्तार

रांची:  धनबाद पुलिस (Dhanbad Police) ने निजी इलेक्ट्रानिक चैनल News11 (Electronic Media News 11) भारत के मालिक अरूप चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया है। अरूप चटर्जी की गिरफ्तारी शनिवार देर रात कांके रोड स्थित उनके फ्लैट से हुई है।

पुलिस के मुताबिक अरूप चटर्जी की गिरफ्तारी (Arup Chatterjee  Arrested) पैसा उगाही के एक मामले में की गयी है। धनबाद के एक Businessman ने उनके खिलाफ पैसा उगाही का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करायी थी।

इस मामले में अदालत ने अरूप के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी (Arrest Warrant) किया था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस अरूप चटर्जी को धनबाद ले गयी गई है या नहीं इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है।

पैसा नहीं देने पर बर्बाद करने की दी गयी धमकी

जानकारी के मुताबिक वारंट जारी होने के बाद धनबाद के SSP संजीव कुमार (SSP Sanjeev Kumar) ने DSP अमर कुमार पांडे के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया।

पुलिस की टीम शनिवार देर रात अरूप चटर्जी के चांदनी चौक स्थित अपार्टमेंट पहुंची। धनबाद पुलिस की टीम ने गोंदा थाना पुलिस की मदद से अपार्टमेंट में छापेमारी कर अरूप चटर्जी को गिरफ्तार किया।

उल्लेखनीय है कि बीते 27 जून को धनबाद के गोविंदपुर था (Govindpur Police Station) ने में अरूप चटर्जी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

शिकायतकर्ता ने केस दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि अरूप चटर्जी ने अपने रिपोर्टर के माध्यम से ब्लैकमेल कर 11 लाख रुपये की मांग की थी।

पैसा लेने के बाद भी उसने झूठी खबर (Fake News) चलायी और फिर अधिक पैसे की मांग की। पैसा नहीं देने पर बर्बाद करने की धमकी दी गयी।

 

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker