झारखंड

रिम्स डॉक्टर कॉलोनी में पार्क और सड़क का शिलान्यास

रांची: बरियातू स्थित RIMS के डॉक्टर कॉलोनी में शुक्रवार को पार्क (Park) और भरम टोली में मुख्य सड़क (Road) का शिलान्यास किया गया।

कांके विधायक समरी लाल, रांची नगर निगम उप महापौर संजीव विजयवर्गीय और वार्ड नंबर चार की पार्षद हुस्नाआरा ने संयुक्त रूप से किया।

पार्क में बच्चों के मनोरंजन के सभी साधन उपलब्ध रहेंगे एवं मॉर्निंग वॉक करने की सुविधा भी उपलब्ध रहेगी। रिम्स कॉलोनी (Rims Colony) मे डॉक्टरों (Doctors) के द्वारा कई वर्षों से लगातार पार्क का मांग किया जा रहा था और भरम टोली में मुख्य सड़क की बहुत ही दयनीय स्थिति थी।

पार्क और भरम टोली में सड़क का निर्माण करवा दूंगा : समरी लाल

इससे वहां के नागरिकों को आने जाने में असुविधा होती थी। इसे ध्यान में रखकर वहां सड़क (Road) बनाया जा रहा है।

मौके पर कांके विधायक समरी लाल ने कहा रिम्स के डॉक्टरों (Doctors) के द्वारा पार्क का मांग और भरम टोली में मुख्य सड़क निर्माण कि मांग कई वर्षों हो रही थी। हमने चुनाव के समय लोगों से वादा किया था।

डॉक्टर्स कॉलोनी में पार्क और भरम टोली में सड़क का निर्माण करवा दूंगा । वह वादा आज पूरा हुआ। पार्क के निर्माण होने से रिम्स (RIMS ) के डॉक्टर काफी खुश नजर आए एवं भरम टोली में सड़क निर्माण होने से स्थानीय लोगों में खुशी की लहर है।

इसलिए लोगों ने विधायक समरी लाल नगर निगम के उप महापौर संजीव विजयवर्गीय एवं वार्ड नंबर चार के पार्षद हुस्नाआरा के प्रति लोगों ने आभार व्यक्त किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker