झारखंड

रांची मौलाना आजाद कॉलोनी में चाकूबाजी

रांची: नामकुम थाना क्षेत्र अंतर्गत मौलाना आजाद कॉलोनी (Maulana Azad Colony) में मंगलवार सुबह दो पक्षों के बीच जमकर चाकूबाजी (Knife shooting) हुई है। इस घटना में मोहम्मद साहब गंभीर रूप से घायल हो गया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि जमीन विवाद (land dispute) और पैसे की लेनदेन की वजह से दो पक्ष आपस में भिड़ गए और चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया।

आनन फानन में घायल व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने रिम्स (Rims) पहुंचाया , जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना Police को भी दे दी है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

क्या है मामला

कांटाटोली मौलाना आजाद कॉलोनी के पास सोमवार रात दो गुटों में पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया। दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ। इसके बाद एक गुट के लोगों ने दो युवकों पर चाकू और चापड़ से हमला कर दिया।

दोनों युवकों को सिर और छाती में गंभीर चोट लगी है। आनन-फानन में घायल मोहम्मद सड्डन और जाबर को रिम्स में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार सड्डन पथलकुदवा के मिल्लत कॉलोनी का रहने वाला है। आजाद कॉलोनी के रहने वाले आरोपी मासूम के पास सड्डन का कुछ पैसा बाकी था। बकाए पैसे को लेने के लिए जाबर के साथ सड्डन आरोपी मासूम के घर के पास गया। पैसे की मांग करने पर मासूम सड्डन से उलझ गया।

तू-तू-मैं-मैं के बाद मारपीट फिर पथराव पैसा मांगने के बाद दोनों के बीच बकझक और तू-तू-मैं मैं होने लगी।

इसी बीच, आरोपी मासूम के पिता अफरोज, लड्डन और अन्य लोग उसके समर्थन में पहुंच गए। इसी क्रम में मासूम और उसके अन्य साथी भी सड्डन से उलझते हुए मारपीट करने लगे।

इसके बाद मासूम और उसके भाई ने सड्डन और जाबर पर चाकू और चापड़ से वार कर दिया। इस महले में सड्डन और जाबर दोनों को पेट और छाती में चाकू लगा और दोनों सड़क पर गिर गए।

सड्डन की गर्दन में भी गंभीर चोट लगी है। जानकारी मिलने के बाद सड्डन के साथी भी मौके पर पहुंचे और दोनों गुटों के बीच पत्थरबाजी होने लगी। घटना की जानकारी मिलने के बाद लोअर बाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। घायल सड्डन और जाबर को अस्पताल ले गई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker