झारखंड

रांची में यहां तलवारबाजी की घटना में नौ लोग जख्मी, दो की हालत गंभीर

रांची : रांची प्रखंड के महेशपुर गांव में शनिवार की दोपहर दो पक्षों के बीच हुई तलवारबाजी (Fencing) में नौ लोगों के जख्मी होने की खबर मिली है। घायलों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

इस मामले में दोनों पक्ष की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ अनगड़ा थाना में शिकायत की गई है।

घायलों में एक पक्ष से असगर खान, असगर खान के तीन पुत्र फैजान खान, अकबर खान और फिरोज खान तथा अकबर खान की पत्नी तनूजा खातून और दूसरे पक्ष से आलिम खान, जालिम खान उर्फ वाहिद खान तथा मोलिम खान और पिता हामिद खान शामिल हैं, वहीं गंभीर रूप से घायल होने वालों में असगर और फैजान का इलाज रिम्स (Rims) में चल रहा है।

दो युवकों को झगड़ा करने से रोकना रेलवे कर्मी असगर खान को पड़ा भारी

तलवारबाजी की घटना के संबंध में बताया जाता है कि शनिवार की दोपहर महेशपुर गांव में दो युवक आपस में झगड़ा कर रहे थे। इसी बीच रेलवे से सेवानिवृत्त कर्मचारी असगर खान (Railway employee Asghar Khan) स्कूटी से वहां से गुजर रहा था।

असगर खान ने युवकों से सड़क से किनारे हटने के लिए कहा। इस पर दोनों युवकों ने असगर खान की पिटाई कर दी। घर आकर असगर खान ने अपने बेटों को इस बात की जानकारी दी।

इसके बाद असगर खान के बेटों ने घर में सो रहे आलिम खान और उसके दो भाइयों की पिटाई कर दी। एक घंटे बाद जालिम खान अपने कुछ अन्य साथियों के साथ असगर खान के घर पर धावा बोलकर तलवार से हमला कर दिया।

इस हमले में असगर खान के परिवार के पांच सदस्य घायल (Member Injured) हो गए। इधर, देर शाम में अनगड़ा थाना में दोनों पक्षों के बीच समझौता करने की कोशिश की जा रही थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker