झारखंड

रांची पुलिस ने अगवा युवक को किया बरामद, पांच गिरफ्तार

रांची: रांची के रातू थाना पुलिस ने अपहृत युवक (Kidnapped youth) को सकुशल बरामद करते हुए (Kidnapped) में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार अपराधियों (Arrested criminals) में रातू थाना निवासी सुमित उरांव, बबलू महली, मांडर थाना निवासीअपहरण  अविनाश उरांव, पूनई उरांव और चान्हो थाना निवासी हरि महली शामिल है।

इनके पास से एक महिंद्रा पिकअप वाहन, एक भुजाली, एक चाकू एक टैब, नशीली दवा चार पता, घटना में प्रयुक्त किया गया छह मोबाइल फोन, अपहृत का मोबाइल एक, अपहृत का हाथ पैर बांधने में इस्तेमाल किया गया तीन गमछा बरामद किया गया है।

ग्रामीण SP Naushad Alam ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press conference) में अपहरण का खुलासा करते हुए बताया कि 23 अगस्त को रातू निवासी रमेश तिग्गा ने थाने में शिकायत की थी कि उसके पुत्र प्रीतम तिग्गा का अपहरण कर लिया गया है।

उनका पुत्र वॉलीबाल खेलने गया था। रमेश ने पुलिस को बताया कि पुत्र को छोड़ने के लिए 25 लाख रुपये की फिरौती की मांग की जा रही है।

मामले में पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया

SP ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए DSP मुख्यालय Praveen Kumar Singh के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया।

टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तकनीकी शाखा और गुप्त सूचना के आधार पर अपहृत प्रीतम तिग्गा को चान्हो थाना क्षेत्र के भोला महली के बंद घर से के घर से सकुशल बरामद किया। साथ ही मामले में पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया।

एसपी ने बताया कि छापेमारी टीम में रातू थाना प्रभारी आभास कुमार ,रंजय कुमार ,राहुल कुमार ,अभय कुमार, नीतीश कुमार ,उज्जवल कुमार, नवीन कुमार, हरि उरांव, लाल बाबू राय सहित सशस्त्र बल (Armed forces) शामिल थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker