झारखंड

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पहुंचे रांची, कहा- अगले साल भी खेलूंगा IPL

वे गो एयरवेज की फ्लाइट से मुंबई से रांची पहुंचे

रांची: IPL की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (Mahendra Singh Dhoni) शनिवार को रांची लौट आए। उनकी टीम IPL में प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई।

वे गो एयरवेज की फ्लाइट से मुंबई से रांची पहुंचे। वे एयरपोर्ट से सीधे सिमलिया स्थित अपने फॉर्म हाउस रवाना हो गए। धौनी IPL के लिए मार्च में रांची से रवाना हुए थे।

IPL 2024 में भी बाहर होने से इनकार नहीं

इधर महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि वो इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 सीजन में भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते नजर आएंगे, जी हां क्योंकि वह चेन्नई में प्रशंसकों को विदाई देना चाहते हैं और अपने प्रशंसकों को उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। खुद धोनी ने इस बारे में पुष्टि की है।

MS Dhoni Gives Big Update On Whether He Will Play In IPL 2023 Or Not | Cricket News

इस साल जुलाई में 41 साल के होने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ने आईपीएल 2024 में भी बाहर होने से इनकार नहीं किया, यह कहते हुए कि आप भविष्यवाणी नहीं कर सकते कि अगले दो साल में क्या होगा।

अगले साल भी खेलने की पुष्टि की

धोनी ने शुक्रवार को यहां ब्रेबोर्न स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2022 में अपनी टीम के लीग के आखिरी मैच के लिए टॉस के दौरान अगले साल भी खेलने की पुष्टि की।

2008 में फ्रेंचाइजी की स्थापना के बाद से चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करने वाले धोनी ने उन्हें चार आईपीएल खिताब दिलाए हैं।

आईपीएल 2022 की शुरुआत से कुछ दिन पहले कप्तानी छोड़ दी, लेकिन आईपीएल के इस सीजन के बीच में ही रवींद्र जडेजा से बागडोर वापस संभालनी पड़ी, क्योंकि टीम ने प्रदर्शन करने के लिए संघर्ष किया था।

अगले साल भी खेलने की पुष्टि की

भारत के पूर्व कप्तान ने कहा कि वह निश्चित रूप से खेलेंगे

अगले साल आईपीएल खेलने के लिए उनकी वापसी की संभावना के बारे में पूछे जाने पर भारत के पूर्व कप्तान ने कहा कि वह निश्चित रूप से खेलेंगे, क्योंकि वह चेन्नई में प्रशंसकों के सामने फिर से खेलना चाहते हैं।

धोनी ने कहा, उम्मीद है कि अगले साल एक मौका होगा, जहां टीमें यात्रा करेंगी, इसलिए यह उन सभी अलग-अलग जगहों के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा, जहां हम अलग-अलग जगहों पर मैच खेलेंगे।

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि शायद आईपीएल 2023 भी उनके आखिरी साल नहीं हो सकता है, क्योंकि कोई नहीं जानता कि अगले दो साल में क्या होगा।

भारत के पूर्व कप्तान ने कहा कि वह निश्चित रूप से खेलेंगे

मेरा आखिरी साल होगा या नहीं, यह एक बड़ा सवाल?

धोनी ने कहा, यह मेरा आखिरी साल होगा या नहीं, यह एक बड़ा सवाल है क्योंकि आप जानते हैं कि हम वास्तव में दो साल के बारे में भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं, लेकिन निश्चित रूप से मैं अगले साल मजबूत वापसी के लिए कड़ी मेहनत करूंगा।

यह स्पष्ट नहीं है कि वह अगले साल सीएसके के कप्तान के रूप में वापसी करेंगे या इस साल की तरह कप्तानी छोड़ देंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker