क्राइमझारखंड

रांची में जमीन देने के नाम पर 1.05 करोड़ की ठगी

रांची: राजगोविंद डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड (Rajgovind Developers Private Limited) के निदेशक नागेंद्र प्रसाद सैनी से उतराखंड के सिरचंदी में जमीन देने के नाम पर उनसे 1.05 करोड़ की ठगी कर ली गई है।

नागेंद्र ने बाल मुकुंद पासवान, मो उमर, मो हारून अली, मोनू राव, पंकज कुमार और विजय चौहान के खिलाफ अरगोड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज (FIR registered) की है।

नागेंद्र ने पुलिस को बताया कि आरोपी बाल मुकुंद, मो उमर व मोनू ने उन्हें सिरचंदी में 50 बिगहा जमीन देने की बात कही। यह भी कहा कि उस जमीन को वह डेवलप करे। पांच करोड़ रुपए में जमीन का सौदा हुआ।

Agreement करने के वक्त नागेंद्र ने आरोपियों को 1.05 करोड़ रुपए दिया। राशि लेने के बाद आरोपी विजय, पंकज ने फोन स्वीच ऑफ कर दिया।

नागेंद्र का फोन रिसिव करना बंद कर दिया

वहीं मुजफ्फरनगर में जब आरोपी Dr. Rakesh का नागेंद्र ने पता किया तो पता चला कि आरोपी उस इलाके में रहता ही नहीं है। अन्य आरोपी से भी उनका संपर्क नहीं हो सका।

वहीं आरोपी बाल मुकुंद से संपर्क करने पर उसने यह आश्वासन दिया कि वह पैसा लौटा देगा। इसके बाद से वह लगातार टाल मटोल करने लगे।

एक माह से उसने भी नागेंद्र का Phone answer करना बंद कर दिया। दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker