झारखंड

राज्य में लगातार पड़ रहे ईडी की छापेमारी से कई चेहरे बेनकाब हुए: दीपक प्रकाश

आज जो मामले उजागर हो रहे इससे संबंधित बातों को भाजपा ने पहले से ही आगाह किया था

रांची: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश (MP Deepak Prakash) ने कहा कि झारखंड में तंत्र पर भ्रष्टाचार पूरी तरह हावी हो चुका है।

पार्टी कार्यालय में रविवार को आयोजित प्रेसवार्ता में उन्होंने कहा कि राज्य में लगातार पड़ रहे ईडी की छापेमारी से कई चेहरे बेनकाब हुए है।

आज जो मामले उजागर हो रहे इससे संबंधित बातों को भाजपा ने पहले से ही आगाह किया था।

उन्होंने कहा कि ईडी के छापे में एक आईएएस के ठिकाने से 17.5 करोड़ रुपये नकद मिलना, 200 करोड़ की संपत्ति के दस्तावेज बरामद होना, यह बता रहा कि इसमें झामुमो, कांग्रेस और राजद की सरकार पूरी तरह शामिल है।

प्रकाश ने कहा कि अब तो रोज नए नए मामले उजागर हो रहे, जिसमे पलामू के उपायुक्त शशिरंजन (Deputy Commissioner Shashiranjan) भी शामिल हैं। पलामू के उपायुक्त ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए अपने संबंधियों को खनन पट्टे स्वीकृत किये।

प्रेसवार्ता में प्रदेश प्रवक्ता अविनेश कुमार सिंह एवम प्रेम मित्तल उपस्थित थे

प्रकाश ने कहा कि राज्य के सिर्फ मुख्यमंत्री ने ही अपने और अपनों को लीज आवंटित नहीं किये, बल्कि राज्य के पदाधिकारी भी मुख्यमंत्री का अनुसरण करने में पीछे नहीं रहे।

मुख्यमंत्री ने स्वयं लूटा भी और लूटने की छूट भी दी। प्रकाश ने जेएसएमडीसी में कार्यरत अनुबंध कर्मी अशोक कुमार के मामले भी उजागर किये।

उन्होंने कहा कि अशोक कुमार गढ़वा जिला में खनिज निगम का प्रोजेक्ट अधिकारी है, जिसने गढ़वा के चिनिया प्रखंड में अपनी पत्नी विद्या शर्मा के नाम 8.47 एकड़ में खान आवंटित करा लिया।

प्रेसवार्ता में प्रदेश प्रवक्ता अविनेश कुमार सिंह एवम प्रेम मित्तल उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker