झारखंड

राज्यसभा चुनाव : भाजपा उम्मीदवार मंगलवार को दाखिल करेंगे नामांकन

भाजपा विधायक दल की बैठक में राज्यसभा उम्मीदवार आदित्य सम्मानित

रांची: भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा के लिए घोषित उम्मीदवार आदित्य साहू (Aditya Sahu) 31 मई को राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन करेंगे।

सोमवार को पार्टी कार्यालय में भाजपा विधायक दल की बैठक में साहू को सम्मानित भी किया गया।

सोमवार को भाजपा के प्रदेश कार्यालय में दिनभर राजनीतिक गतिविधियां तेज रहीं। पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पार्टी के घोषित उम्मीदवार व प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू को बधाई देते रहे।

इस मौके पर साहू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, दीपक प्रकाश, बाबूलाल मरांडी सहित प्रदेश नेतृत्व का आभार जताया।

महुआ माजी भी मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगी

उन्होंने कहा कि पार्टी ने एक सामान्य कार्यकर्ता को बहुत बड़ा सम्मान दिया है। पार्टी के विश्वास पर खरा उतरने की हरसंभव कोशिश करूंगा। यह सम्मान एक व्यक्ति का नहीं बल्कि पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं का सम्मान है।

आदित्य साहू ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद दीपक प्रकाश, नेता विधायकदल व पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, मुख्य सचेतक विधायक विरंची नारायण के साथ आजसू पार्टी के सुप्रीमो सुदेश महतो से उनके आवास पर की मुलाकात की।

इससे पूर्व आदित्य साहू ने आज अपने परिजनों के साथ प्रातः रजरप्पा पहुंचकर देवी छिन्मस्तिका के दर्शन कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।

इसी बीच खबर मिली है कि झामुमो की राज्यसभा उम्मीदवार महुआ माजी भी मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker