झारखंड

सब इंस्पेक्टर संध्या टोपनो हत्याकांड मामले में तीन गिरफ्तार

रांची: रांची के तुपुदाना ओपी में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर संध्या टोपनो (Sandhya topno) को वाहन से टक्कर मारकर हत्या करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार आरोपितों में मोहम्मद ताहिर मियां, साजिद अंसारी और शाहिद अंसारी शामिल हैं। इनके पास से दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

सिटी SP अंशुमान कुमार (Anshuman Kumar) ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि बीते 20 जुलाई को मवेशी तस्करों (cattle smugglers) ने रांची के तुपुदाना ओपी क्षेत्र अंतर्गत हुलहुंडू में चेकिंग कर रही महिला सब इंस्पेक्टर संध्या टोपनो को पिकअप वैन से कुचल दिया था।

अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए किए जा रहे प्रयास

इससे उसकी मौत (Death) हो गयी थी। घटना में शामिल वाहन में सवार अन्य आरोपित साजिद अंसारी को 23 जुलाई को नागा बाबा खटाल के पास से गिरफ्तार किया गया और उसके बयान एवं निशानदेही पर उसके पिता ताहिर मियां तथा भाई शाहिद अंसारी को भी गिरफ्तार किया गया है।

सिटी SP ने बताया कि घटना में शामिल अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। छापेमारी टीम (Raid team) में DSP हटिया राजा कुमार मित्रा, कोतवाली DSP प्रकाश सोय, धुर्वा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार, तुपुदाना ओपी प्रभारी मीरा सिंह सहित सशस्त्र बल शामिल थे। उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व घटना के दिन मामले में नेजार खान को गिरफ्तार किया गया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker