झारखंड

झारखंड : सड़क हादसे में दो युवक घायल, अस्पताल में भर्ती कराने पर एक निकला Drug Supplier

जामताड़ा: जिले में हुई एक घटना के बाद मामले में नया मोड़ आ गया है। सड़क हादसे (Road Accident) में दो युवकों की बाइक दुर्घटनाग्रस्त होने और युवकों के घायल होने के बाद जो मामला सामने आया है, उसे सुनकर पुलिस भी हैरान परेशान है।

हादसे में घायल युवक ड्रग सप्लाई (Drug Supply) करने में संलिप्त पाया गया है। बताया जा रहा है कि भागलपुर का रहने वाला एक युवक बाइक से देवघर जा रहा था, तभी पालोजोरी के पास एक अन्य बाइक सवार से टकरा गया।

इसमें दोनों घायल हो गए। जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया तो पता चला कि युवक बंगाल से झारखंड व बिहार के हिस्सों में ड्रग (Drugs) सप्लाई करता है।

भागलपुर का रहने वाला है घायल युवक

दुर्घटना में घायल पन्ना लाल यादव मूलत बिहार का निवासी: भागलपुर जिले का रहने वाला है पन्ना लाल यादव और ट्रक चलाता है। अक्सर ट्रक चलाने के सिलसिले में इसका पश्चिम बंगाल आना जाना होता है।

पश्चिम बंगाल के हावड़ा क्षेत्र के बाली से ड्रग्स के अवैध कारोबार का इस व्यक्ति ने खुलासा किया। जब सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में इलाज कर रहे चिकित्सक ने नशे में होने की बात पूछा तो उसने स्वीकार किया कि नशा किए हुए हैं।

श्रावणी मेले में करता है ड्रग सप्लाई

बंगाल के बाली से श्रावणी मेला में भी बड़े पैमाने पर ड्रग्स (Drugs) की आपूर्ति किए जाने की बात कही। घायल व्यक्ति ने बताया कि सलीम नाम का व्यक्ति बंगाल के अलावे झारखंड, बिहार और देश के कई हिस्सों में ड्रग्स की सप्लाई करता है।

साथ ही उसने बताया कि उसके पास कई प्रकार के ड्रग्स उपलब्ध है। जिसमें ब्राउन सूगर, कोकीन, हशीश और यहां तक कि इंजेक्शन वाला ड्रग्स भी लोगों को मुहैया कराता है।

घायल व्यक्ति की माने तो ड्रग्स कारोबारी ने बाली में ही अपना कारोबार फैला रखा है। और वहीं से अपना नेटवर्क संचालित करता है।

इसमें जामताड़ा एसडीपीओ आनंद ज्योति मिंज (SDPO Anand Jyoti Minj) ने कहा, मामला हावड़ा से जुड़ा है। बयान के आधार पर बंगाल पुलिस से संपर्क कर जांच की जाएगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker