झारखंड

RANCHI : अश्लील फोटो खींच ब्लैकमेल करने के मामले में युवक गिरफ्तार, युवती नोएडा की एक कंपनी में करती है काम

युवती के यौन शोषण का आरोपित गिरफ्तार

रांची: रांची के इटकी निवासी एक युवती की अश्लील फोटो खींचकर वायरल करने की धमकी देकर यौन शोषण करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपित उत्तरप्रदेश के गौतमबुद्ध नगर (नोएडा के समीप) जिला के बिसरख थाना के चिपियाना निवासी अरुण कुमार चौहान बताया गया है।

युवती के प्राथमिकी के आधार पर इटकी पुलिस ने युवक अरुण कुमार चौहान को रड़गांव से गिरफ्तार कर लिया।

उसके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल और 500 रुपये प्रतिदिन के भाड़ा पर लिया हुआ एक बाइक जब्त किया गया है। ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी।

क्या है मामला

युवती नोएडा में एचसीएल कंपनी में काम करती थी और युवक के घर में किराया का मकान लेकर रहती थी। उसी दौरान युवक ने कपड़ा बदलते हुए उसका अश्लील फोटो खींचा था।

उसी फोटो को वायरल करने की धमकी देते हुए युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। लॉकडाउन के कारण युवती अपने घर इटकी आ गयी थी।

युवक यहां भी पहुंच गया। पिछले दस दिन से इटकी के रड़गांव में रहकर युवती को परेशान कर रहा था।

15 जनवरी को युवती ने इस संबंध में इटकी थाना में अश्लील फोटो के द्वारा ब्लैकमेल करने और यौन शोषण का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी।

उसके बाद ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बेड़ो डीएसपी रजत मणिक बाखला के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। टीम ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।

युवक अरुण कुमार चौहान ने पुलिस को बताया कि युवती के संबंध में पूरी जानकारी लेकर रांची आ गया और इटकी में किराये पर एक घर तथा भाड़ा पर बाइक लेकर युवती को परेशान कर रहा था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker