झारखंड

झारखंड : दो पक्षों के बीच मारपीट के दुकानों के गिरे शटर, इलाके में माहौल तनावपूर्ण

गिरिडीह: पचंबा थाना क्षेत्र के हटियारोड (Hatiyarod)  में दो पक्ष अचानक आमने सामने आ गए। देखते ही देखते इलाके में स्थिति ऐसी बन गई कि दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए।

इससे घबराए दुकानदारों ने धड़ाधड़ अपनी-अपनी दुकानों के शटर गिरा दिए। हालांकि मामले का पता चलने पर उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा व Police अधीक्षक अमित रेणु दलबल के साथ मौके पर पहुंचे।

SDM विशालीप खलको, SDPO अनिल कुमार सिंह, डीएसपी संदीप सुमन, पचंबा थाना प्रभारी सौरभ राज, ASI राजीव सिंह समेत भारी संख्या में Police बल के जवान भी हटिया रोड पहुंच गए। मारपीट में तीन से चार लोगों के घायल होने की सूचना है।

वाहन खड़ा करने और जाम लगाने को लेकर बढ़ा विवाद

गिरिडीह में दो गुटों में मारपीट से इलाके में तनाव है। बताया गया कि हटिया रोड में भीड़ ज्यादा थी। इसी दौरान सड़क पर कई गाड़ियां खड़ी हो गयी और जाम लग गया।

यहीं पर वाहन को लेकर कुछ लोगों में कहा-सुनी शुरू हो गयी. फिर कुछ देर के बाद दोनों के बीच मारपीट (Assault) होने लगी। मारपीट की घटना के बाद कुछ देर के लिए मौके पर अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।

देखते ही देखते दोनों पक्ष से काफी संख्या में युवक मौके पर पहुंच गये और गाली-गलौच करते हुए मारपीट करना शुरू कर दी। मारपीट की इस घटना में तीन से चार लोगों के घायल होने की खबर है, जिसका इलाज स्थानीय स्तर पर करवाया जा रहा है।

थाना के बाहर ही भिड़ गए दोनों पक्षों के लोग

घटना को लेकर काफी संख्या में लोग अलग-अलग Application देने के लिए पचंबा थाना पहुंचे। थाना के बाहर ही दोनों पक्ष के लोगों के बीच पहले तो कहा-सुनी हुई फिर थाना के बाहर ही दोनों पक्ष के लोग भिड़ गये।

जिसके बाद माहौल बिगड़ा तो Police ने हल्का बल प्रयोग कर दोनों पक्ष के लोगों को खदेड़कर थाना से भगाया। फिलहाल इलाके में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है और Police लगातार गश्त लगा रही है।

घटना के बाद पचंबा थाना प्रभारी सौरभ राज इलाके में लगी CCTV फुटेज खंगालने में जुट गये हैं. साथ ही आस-पास के लोगों से पूछताछ (Enquiry) के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी (Arrest) को लेकर छापेमारी भी शुरू कर दी है.

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker