झारखंड

रांची ओरमांझी में 2673 लीटर शराब बरामद, चार तस्कर गिरफ्तार

कोडरमा एसपी की ओर से यह सूचना दी गयी थी

रांची: ओरमांझी पुलिस ने चार शराब तस्करों (Liquor Smugglers) को भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्करों में कोडरमा निवासी आदित्य कुमार, संदीप कुमार रवानी और बिहार के नांलदा निवासी राजन कुमार और गिरिडीह निवासी हिमालय कुमार राय शामिल है।

इनके पास से एक कार, अलग-अलग नामी गिरामी ब्रांड के 2673 लीटर शराब बरामद किया गया है।

इसके अलावा झारखंड सरकार (Jharkhand Government) के उत्पाद विभाग का स्टीकर, शराब का खाली बोतल, ढ़क्कन, मोबाइल फोन, स्कुटी सहित अन्य समान भी जब्त किया गया है।

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम (Naushad Alam) ने प्रेस कांफ्रेस में मंगलवार को ओरमांझी में बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कोडरमा जिले के कुछ तस्कर रांची से क्रेटा कार से अवैध शराब लेकर पटना की ओर जा रहे है। कोडरमा एसपी की ओर से यह सूचना दी गयी थी।

पुलिस टीम ने उन्हें खदेड़ कर पकड़ा

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी ओरमांझी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। कोडरमा एसपी ने भी तस्करों को पकड़ने के लिए एक टीम को भेजा था।

एसपी ने बताया कि टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ओरमांझी टोल प्लाजा (Ormanjhi Toll Plaza) के समीप चेकिंग के दौरान कार को रुकने का इशारा किया।

इस दौरान कार में सवार तीन लोग भागने लगे। पुलिस टीम ने उन्हें खदेड़ कर पकड़ा।

गिरफ्तार तस्करों के निशानदेही पर एक नवनिर्मित मकान से एक अन्य तस्कर को गिरफ्तार किया गया। वहां से शराब और पैकिंग का सामान बरामद किया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker