झारखंड

दुमका में हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार, एक फरार

संदेह होने पर पुलिस ने पीछा किया

दुमका: पुलिस ने हथियार (Weapon) के बल पर लूट के प्रयास में लगे एक अपराधी को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया। वहीं एक अन्य अपराधी पुलिस को चकमा दे फरार हो गए।

पुलिस को यह सफलता हंसडीहा थाना क्षेत्र के हंसडीहा- दुमका मुख्य मार्ग पर कुरमाहाट के कुंजी रेलवे स्टेशन के समीप मंगलवार को देर शाम मिली।

थाना परिसर में बुधवार को प्रेस वार्ता में हंसडीहा पुलिस इंस्पेक्टर संजय सुमन ने बताया कि मंगलवार को गश्ती के क्रम में हंसडीहा पुलिस ने कुरमाहाट के समीप संदिग्ध अवस्था में दो बाईक सवार युवाओं को काफी तेज गति से नोनीहाट की ओर भागते हुए पाया।

संदेह होने पर पुलिस ने पीछा किया। कुंजी रेलवे स्टेशन के समीप बाईक पर पीछे बैठा सवार पुलिस से बचने के लिए कूद खेत की ओर भागा।

कुरमाहाट के समीप रेलवे स्टेशन के आसपास घूम रहे थे

वहीं दूसरा बाईक चला रहा युवक आरोपी नोनीहाट की ओर फरार हो गया। तभी पुलिस खेत की दौड़कर भागा अपराधी को खदेड़ कर पकड़ लिया।

गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस दो जिंदा कारतूस, एक देशी पिस्टल और मोबाइल बरामद की।

पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार युवक बिहार के बांका जिला के बौंसी थाना क्षेत्र के सलैया गांव निवासी अभिषेक कुमार उर्फ पांडू बताया।

वही भागने वाले अपराधी साथी का नाम बौंसी थाना क्षेत्र के ही बरमसिया गांव निवासी अंकित यादव बताया।

पूछताछ में अपराधी ने बताया कि दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों मिलकर हथियार का भय दिखाकर लोगों को लूटपाट करने के इरादे से दोनों एक एक कट्टा और गोली लेकर सुनसान जगह कुरमाहाट के समीप रेलवे स्टेशन के आसपास घूम रहे थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker