झारखंड

कोडरमा में ट्रेन से यात्रियों का सामान उड़ाने वाले गिरोह के चार अपराधी गिरफ्तार

इंटर स्टेट गिरोह का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

कोडरमा: रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने ट्रेन से यात्रियों का सामान उड़ाने वाले इंटर स्टेट गिरोह का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपितों में रोहतास के डालमियानगर निवासी प्रमोद कुमार श्रीवास्तव , मनोज कुमार और पटना निवासी मंटू प्रसाद एवं भोजपुर निवासी मो निशांत के रूप में हुई है।

यह कार्रवाई आरपीएफ कोडरमा और हजारीबाग रोड की टीम ने संयुक्त रूप से छापामारी कर की है। गिरफ्तार आरोपितों के पास से चोरी का आभूषण, लैपटॉप सहित अन्य सामान बरामद हुआ है।

रविवार को आरपीएफ कोडरमा के इंस्पेक्टर जवाहर लाल ने बताया कि धनबाद कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि कि ट्रेन संख्या (12496) प्रताप एक्स के एस -2 और एस -3 से दो यात्री नीरज कुमार एवं अरुण कुमार रौनियार का ट्रॉली बैग चोरी हो गया है।

गिरोह के सदस्य भोपाल सहित अन्य जगहों पर वारदात को अंजाम देते थे

ट्रॉली बैग में सोना का आभूषण, लैपटॉप एवं अन्य कीमती सामान है। सूचना पर आरपीएफ कोडरमा और हजारीबाग रोड टीम की ओर से सीसीटीवी फुटेज की मदद से संदिग्ध की पहचान की गई।

इसके बाद झुमरीतिलैया शहर के झंडा चौक स्थित छाबरा लॉज में स्थानीय थाना की सहयोग से छापामारी की गई।

इस दौरान यात्रियों का ट्रॉली बैग चोरी करने वाले चारों आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। चारों आरोपित वैध टिकट के साथ वर्धवान से कोडरमा तक यात्रा कर रहे थे।

आरोपियों के कब्जे से सोना का चेन, मंगलसूत्र, अंगूठी, बाला, लैपटॉप और अन्य सामान बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि गिरोह के सदस्य बिहार के सासाराम, झारखंड के रांची और बोकारो के अलावा मध्य प्रदेश के भोपाल सहित अन्य जगहों पर वारदात को अंजाम देते थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker