झारखंड

बोकारो की बेटी प्रियांशु ने मिस स्पॉटलेस फेस ऑफ इंडिया का जीता खिताब

जिसमें देश के झारखंड सहित अन्य राज्यों से 35 प्रतिभागियों ने भाग लिया था

बोकारो: बेरमो कोयलांचल की बेटी प्रियांशु चौधरी (Priyanshu Chowdhary) ने मिस स्पॉटलेस फेस ऑफ इंडिया का खिताब अपने नाम कर लिया है।

प्रियांशु चौधरी बेरमो कोयलांचल के कथारा निवासी आटो चालक नरेश प्रसाद चौधरी की बेटी हैं। प्रियांशु दिल्ली में 22 से 23 मई तक के तीन दिवसीय आयोजित प्रतियोगिता में भाग लिया था। जिसमें देश के झारखंड सहित अन्य राज्यों से 35 प्रतिभागियों ने भाग लिया था।

प्रियांशु ने सब को कड़ी टक्कर देते हुए प्रतियोगिता में फर्स्ट रनअप रहते स्पाटलेस फेस आफ इंडिया का खिताब अपने नाम कर लिया।

सफलता का श्रेय अपनी बेस्ट फ्रेंड काजल को देती हैं

प्रियांशु ने बताया कि उनकी मां वीणा देवी घर के कामकाज के साथ-साथ कपड़े सिलाई का काम करती हैं।

साथ ही उन्होंने बताया कि उनके लिए डिजाइनर कपड़े उनकी मां ही तैयार करती हैं। इस प्रतियोगिता में भी उन्होंने अपने मां के द्वारा तैयार किए हुए डिजाइनर कपड़ों को पहना था।

इससे पहले भी प्रियांशु में कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट किया है वर्ष 2019 में मिस नॉर्थ ईस्ट इंडिया का खिताब जीता था साथ ही यह रन फैशन वीक 2019 कलिंगा सुंदरी वजीफा जैसे कार्यक्रम में भी भाग ले चुकी हैं।

प्रियांशु रांची के डोरंडा कॉलेज से केमेस्ट्री ऑनर्स से ग्रेजुएशन किया है।

रांची यूनिवर्सिटी से मास्टर्स करने की तैयारी कर रही हैं। उन्होंने बताया कि वह अपने माता-पिता के साथ-साथ अपने दोनों बहनों के भविष्य के लिए कुछ करना चाहती हैं।

वह अपने सफलता का श्रेय अपनी बेस्ट फ्रेंड काजल को देती हैं। जो जीवन के हर मोड़ पर उनका साथ देती आई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker