झारखंड

रांची हिंदपीढ़ी में वार्ड पार्षद की पति के हत्या मामले पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया

पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है

रांची: रांची के हिंदपीढ़ी थाना के सेकेंड स्ट्रीट में वार्ड 17 की पार्षद शबाना खातून के पति फिरोज असलम उर्फ रिंकू खान की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने तीन व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है। बताया गया कि पूछताछ के लिए मुर्शीद नाम के एक बिल्डर को उठाया गया है, इसके अलावा दो अन्य लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

रांची पुलिस की टीम कई अन्य बिंदुओं को ध्यान में रखकर इस मामले की जांच कर रही है। जांच के दौरान पुलिस को हत्या से संबंधित कई अहम सुराग हाथ लगे हैं।

इसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है। एसएसपी सुरेंद्र झा ने हत्या की जांच के लिए एसआइटी गठित की है। सिटी एसपी अंशुमान कुमार के नेतृत्व में एसआईटी ने छानबीन शुरू कर दी है।

फिरोज स्कूटी से अपने घर लौट रहा था, तभी वारदात को अंजाम दिया गया

जानकारी के अनुसार हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ है। सीसीटीवी फुटेज में साफ-साफ दिख रहा है कि एक ही दिशा से एक बाइक और एक स्कूटी पर सवार होकर चार लोग आ रहे हैं।

इस दौरान कैमरे के ठीक नजदीक आने के बाद पीछे से आई बाइक पर बैठा व्यक्ति आगे चल रही स्कूटी पर बैठे व्यक्ति पर गोली चला रहा है।

यह घटना शनिवार रात की है, जहां अज्ञात अपराधियों ने रिंकू खान को हिंदपीढ़ी सेकंड स्ट्रीट के हफीज चौक के पास गोली मार दी और लेक रोड की तरफ फरार हो गये।

ताबड़तोड़ पांच गोलियां मारी

बाइक से आये दो अपराधियों ने निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ पांच गोलियां मारी। इससे उसकी मौत हो गयी। घटना के समय फिरोज खूंटी से आए दोस्त नौशाद के साथ बाइक पर जा रहे थे।

आसपास मौजूद लोगों के सहयोग से असलम के दोस्त ने पहले उन्हें बरियातू स्थित आलम नर्सिंग होम, फिर मेडिका और अंत में रिम्स लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। असलम जमीन के धंधे के साथ-साथ थोक में सब्जी और फल का व्यापार करते थे।

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने रेकी करते हुए घटना को अंजाम दिया। बिल्डर मुर्शीद के घर से निकल कर फिरोज स्कूटी से अपने घर लौट रहा था। तभी वारदात को अंजाम दिया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker