झारखंड

रांची DAV कपिलदेव का प्रिंसिपल M K सिन्हा जमशेदपुर से गिरफ्तार

उन पर यौन शोषण का आरोप है

रांची: डीएवी कपिलदेव स्कूल (DAV Kapildev School) के प्रिंसिपल मनोज कुमार सिन्हा को रांची की अरगोड़ा (Ranchi Argoda Police) थाना पुलिस ने पूर्वी सिंहभूम (Jamshedpur) के टेल्को कॉलोनी से गिरफ्तार किया है।

उन पर यौन शोषण का आरोप है। उन्हें स्कूल प्रबंधन ने निलंबित भी कर दिया है।

जानकारी के अनुसार एमके सिन्हा अपने संबंधी चुमन सिंह के दोस्त राकेश पांडे के घर में छिपे हुए थी। पुलिस की विशेष टीम ने उन्हें गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी विनोद कुमार ने आरोपित प्रिंसिपल की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए रविवार रात बताया कि एमके सिन्हा की गिरफ्तारी जमशेदपुर के टेल्को कॉलोनी से हुई है। पुलिस टीम आरोपित को लेकर रवाना हो चुकी है।

मनोज कुमार सिन्हा की गिरफ्तारी की मांग थी

उल्लेखनीय है कि मनोज कुमार सिन्हा के खिलाफ कार्यस्थल पर यौन शोषण करने का प्रयास करने के मामले में स्कूल की ही एक महिला कर्मी ने अरगोड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी थी। महिला का पुलिस ने कोर्ट में बयान भी दर्ज कराया गया था।

इसके बाद प्रिंसिपल का वीडियो भी वायरल हुआ था। मामले में पुलिस आरोपित प्रिंसिपल की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी।

डीएवी प्रबंध समिति ने भी प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया था। विद्यालय के ही पीड़ित कर्मी के साथ अश्लील बातों का ऑडियो और वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल प्रबंधन की ओर से यह कार्रवाई की गयी थी।

मामले को लेकर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने डीएवी कपिलदेव स्कूल का बीते 27 मई को घेराव भी किया था। कार्यकर्ताओं ने आरोपित मनोज कुमार सिन्हा की गिरफ्तारी की मांग की थी

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker