झारखंड

रामगढ़ में ATM मशीन काटकर 4.60 लाख रुपए ले उड़े चोर

12 अप्रैल कोई घटना 15 अप्रैल को थाने पहुंचे बैंक कर्मचारी

रामगढ़: जिले में अपराधियों का मनोबल एक बार फिर सर चढ़कर बोल रहा है। कहीं पर नक्सली रंगदारी के लिए वाहनों में आग लगा रहे हैं, तो कहीं पर मजदूरों की पिटाई हो रही है।

इन सब से इतर रामगढ़ शहर में भी चोरों ने बड़ी दिलेरी के साथ एक एटीएम (ATM) मशीन को काटकर 4.60 लाख रुपए बड़ी आसानी से उड़ा लिए।

इसकी भनक ना तो पुलिस को लगी और ना ही बैंक के कर्मचारियों को ही इसका पता चला। 12 अप्रैल को हुई चोरी की इस घटना की रिपोर्ट 15 अप्रैल को रामगढ़ थाने में पहुंची।

शहर के टायर मोड़ पर स्थित है टाटा कंपनी की इंडिकैश एटीएम

शहर के टायर मोड पर टाटा कंपनी की इंडिकैश एटीएम मशीन लगाई गई है। अज्ञात चोरों ने शहर के एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर रुपए की चोरी की है। कंपनी के अधिकारी ने इस बात की सूचना रामगढ़ थाना पुलिस को दिया है।

टाटा इंडिकैश एटीएम से 12 अप्रैल की रात चोरी की घटना घटी है। चोरी की घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने कंपनी के अधिकारियों को दिया है।

इसके बाद कंपनी के ऑफिसर, इंजीनियर, एटीएम अफसर और सीआरए ने निरीक्षण किया। इसके बाद कंपनी के लोकेशन हेड दिलीप कुमार रामगढ़ थाना पहुंचकर चोरी की सूचना दिया है।

उन्होंने पुलिस को बताया है कि चोरों ने कंपनी के एटीएम से 4 लाख 60 हजार 500 रुपए की चोरी की गई है।

बताया गया कि टाटा कंपनी की इंडिकैश एटीएम टायर मोड में मुख्य मार्ग के किनारे स्थित है। यहां से अपराधियों द्वारा गैस कटर की मदद से एटीएम को काटकर पैसे निकाल लेना एक बहुत ही जोखिम भरा काम था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker