झारखंड

रांची Airport को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला बदमाश गिरफ्तार

रांची: बिरसा मुंडा एयरपोर्ट (Birsa Munda Airport) को बम से उड़ाने की धमकी देकर रांची पुलिस (Ranchi Police) की नींद उड़ाने वाले शातिर बदमाश को पुलिस रविवार को बिहार के नालंदा से गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार बदमाश का नाम पप्पू उर्फ मारूति है। वह लगातार रांची पुलिस को एक सप्ताह से चकमा देकर इधर-उधर भाग रहा था।

पुलिस से बचने के लिए वह Uttar Pradesh के बनारस भाग गया था। टेकनिकल सेल की मदद से रांची पुलिस की एक टीम पीछा करते हुए बनारस पहुंची तो वहां से वह नालंदा की ओर भाग निकला। हालांकि, Nalanda में पुलिस ने उसे दबोच लिया।

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपी नशे का आदी है। पूछताछ में बताया कि उसके परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी, इस वजह से उसने Airport को उड़ाने की धमकी दी ताकि कुछ पैसे मिल सके।

 आनंद प्रकाश सिंह ने प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू की

पुलिस के अनुसार छानबीन में उसका किसी बड़े घटना में शामिल होने की जानकारी नहीं मिली है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसे लेकर रांची आ रही है।

बता दें कि 28 जुलाई से पप्पू लगातार बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के मैनेजर को मोबाइल में एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी दे रहा था। इस संबंध में अब तक वह कुल 5 बार फोन कर चुका था।

Airport के मुख्य सुरक्षा अधिकारी के आवेदन पर एयरपोर्ट थाना प्रभारी आनंद प्रकाश सिंह ने प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू की।

SSP के निर्देश पर पुलिस की टेक्निकल सेल (Technical cell) भी छानक्निकल सेलबीन में जुटी हुई थी। प्राथमिकी दर्ज होते ही रांची पुलिस की एक टीम एयरपोर्ट थानेदार आनंद प्रकाश के नेतृत्व में शातिर की गिरफ्तारी में जुटी हुई थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker