क्राइमझारखंड

खूंटी में ट्रिपल मर्डर, हत्यारा गिरफ्तार

खूंटी: खूंटी थाना अंतर्गत भंडरा चांडीडीह गांव निवासी बितना मुंडा (65 ) उसके पुत्र सूड़ा मुंडा (25 ) और विकास महतो (20 ) की धारदार हथियार कुल्हाड़ी (Sharp Weapon Ax) से काटकर हत्या कर दी गई।

मृतक के स्वजनों ने इस सनसनीखेज हत्या (Murder) का आरोप मृतक बितना के निकट के रिश्तेदार मुरहू थाना के गजगांव निवासी हेमंत पूर्ति पर लगाया और हत्या के आरोपित हेमंत पूर्ति को पकड़ कर Police को सुपुर्द कर दिया है।

रविवार देर रात हुई इस घटना की सूचना सोमवार सुबह खूंटी थाना की Police को मिली। सूचना मिलते ही Police घटनास्थल भंडरा चांडीडीह पहुंची और तीनों शव को Post Mortem के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

 

हत्या के बाद रात भर शवों के पास बैठा रहा हत्यारा

 

सोमवार की रात हेमंत पूर्ति ने परिवार के तीनों लोगों को कुल्हाड़ी से काट डाला और कुल्हाड़ी लेकर लेकर शवों के पास ही रात भर बैठा रहा।

हत्या का खुलासा तब हुआ, जब मृतक बितना का बड़ा बेटा सोमा मुंडा घर पहुंचा, तो उसने देखा कि खून से लथपथ उसके पिता बितना मुंडा, छोटा भाई सूडा मुंडा और एक रिश्तेदार विकास महतो जमीन पर पड़े थे। Police हत्या के आरोपित से पूछताछ (Inquiry) कर हत्या के कारण का पता लगा रही है।

खूंटी में ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) से इलाके में सनसनी फैल गई है। इधर, खूंटी थाना के प्रभारी थानेदार कामेश्वर कुमार (In-charge SHO Kameshwar Kumar) ने बताया कि आरोपित ने नशे की हालत में घटना को अंजाम दिया है। Police घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को जब्त कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker