क्राइमझारखंड

झारखंड : युवक पर बम से हमला, उड़े शरीर के चिथड़े, मौत

देवघर: नगर थाना क्षेत्र के कोरियासा राजकृत मध्य विद्यालय (Koriyasa Government Middle School) के सामने अपराधियों (Criminals) ने एक शख्स पर बम से हमला किया।

हमले में शख्स के शरीर के चिथड़े हो गए। मृतक की पहचान लक्ष्मी यादव (Laxmi Yadav) के रूप में हुई है। बताया जाता है कि छह की संख्या में आए अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने क्षत-विक्षत हालत में शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेजा।

इस घटना से पूरे देवघर में अफरा-तफरी मच गई

जानकारी के मुताबिक देवघर नगर थाना (Deoghar Nagar Police Station) क्षेत्र अंतर्गत कोरियासा राजकीयकृत मध्य विद्यालय के सामने व्यक्ति की बम मारकर हत्या (Murder) कर दी गई।

बुधवार तड़के छह बजे 4-6 की संख्या में आए अपराधियों ने लक्ष्मी यादव नाम के शख्स को निशाना बनाकर बम फेंका। बम फटते ही शख्स के शरीर के चिथड़े उड़ गए।

उसका सिर बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। बमबाजी की इस घटना से पूरे देवघर में अफरा-तफरी मच गई। मार्केट (Market) में दहशत का माहौल है। लोगों ने दुकानें बंद कर ली।

सुनियोजित साजिश के तहत घटना को दिया गया अंजाम

घटना की सूचना मिलते ही देवघर SDPO पवन कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन शुरू की। परिजनों का कहना है कि लक्ष्मी यादव को जमीन को लेकर कुछ लोगों से विवाद (Dispute) चल रहा था।

4-6 की संख्या में आए अपराधियों ने सुनियोजित साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया। SDPO पवन कुमार ने बताया कि आरंभिक जांच में कुछ लोगों के नाम सामने आए हैं।

अनुसंधान जारी है। बताया जाता है कि मृतक लक्ष्मी यादव के खिलाफ भी कुंडा थाना में आपराधिक मामला दर्ज है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker