झारखंड

झारखंड : Flipkart से युवक ने iPhone13 का किया आर्डर, हैदराबाद में हुआ डिलीवर, ठगी का मामला दर्ज

कोडरमा: झुमरीतिलैया में Flipkart App के जरिए लोगो को पर्व (Festival) के मौके पर ई-कॉमर्स कंपनियों (E-Commerce Company) द्वारा आकर्षक Offer देकर ऑनलाइन खरीददारी (Online Shopping) करने के एक मामले में थाना क्षेत्र अंतर्गत पुर्णिमा टॉकिज (Poornima Talkies) के पास रहने वाले राहुल कुमार ठगी के शिकार बने है।

उन्हें शॉपिंग (Shopping) में करीब 60 हजार रुपए का नुकसान हुआ है।

जानकारी अनुसार राहुल कुमार ने अपने चाचा आनंद कुमार चक्रम के Flipkart Account से गता 12 अक्टूबर को एक iPhone – 13 आर्डर किया था, जिसकी कीमत 60 हजार 19 रुपए थी।

राहुल ने क्रेडिट कार्ड (Credit Card) से इसका Payment किया था ऑर्डर की प्रक्रिया पूरी होने के बाद Flipkart के द्वारा 17 अक्टूबर को iPhone -13 राहुल के पते पर डिलीवर करने की तिथि दो गई। 17 अक्टूबर को देर शाम तक Order की गई आईफोन-13 की डिलेवरी नहीं हुई।

जिसके बाद उन्होंने फ्लिपकार्ट एप चेक किया, तो पाया कि ऑर्डर किया गया आईफोन- 13 Hyderabad में डिलीवर दिखाया गया है।

आईफोन-13 गलत पता पर डिलीवर होने की शिकायत जब उन्होंने फ्लिपकार्ट के कस्टमर केयर (Coustomer Care) से की, तो कस्टमर केयर ने इस संबंध में किसी भी प्रकार का सहयोग करने से इंकार कर दिया।

जिसको लेकर भुक्तभोगी राहुल की ओर से तिलैया थाना में ऑनलाईन मामला दर्ज कराया गया है।

जिसमें Flipkart App के माध्यम से उसके साथ की गई धोखाधड़ी का जिक्र किया गया है।

उल्लेखनीय हो कि इन दिनों चल रहे त्योहारों के सीजन में ई-कॉमर्स कंपनियां (E – Commerce Company) आकर्षक ऑफर के साथ लोगों को ऑनलाइन खरीदारी के लिए लुभा रहे हैं। जिससे लोग आकर्षित हो रहे है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker