झारखंड

झुमरीतिलैया में ‘INDIA’ के बैनर तले जुटे नेता, सबके हितों को साधने पर सहमति…

कोडरमा : देश में इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस (INDIA) की सम्भवतः पहली बैठक शिव वाटिका झुमरीतिलैया (Shiv Vatika Jhumritilaiya) में बुधवार को हुई।

माकपा नेता असीम सरकार ने शहीद-ए-आजम भगत सिंह (Shaheed-e-Azam Bhagat Singh) की जयंती के कार्यक्रम से किसानों मजदूरों और महिलाओं को भी जोड़ने का प्रस्ताव रखा, जिसका समर्थन माकपा के ही रमेश प्रजापति समेत अन्य साथियों ने किया।

भाकपा केंद्रीय कमेटी सदस्य महादेव राम ने रथ निकालकर जिले के सभी प्रखंडों में नुक्कड़ सभाओं का प्रस्ताव रखा, जिसका समर्थन भारत नौजवान सभा के चरणजीत सिंह और धीरज यादव ने किया।

भाकपा माले कोडरमा जिला सचिव राजेंद्र मेहता (Rajendra Mehta) ने आगामी सभी राजनीतिक कार्यक्रम इसी के बैनर से ही करने का प्रस्ताव रखा, जिसका समर्थन माले के विनोद पांडे एवं विजय पासवान ने किया।

कांग्रेस के मनोज सहाय पिंकू ने 28 सितंबर जयंती कार्यक्रम में सभी शिक्षण संस्थाओं के छात्र-छात्राओं को शामिल करने का प्रस्ताव रखा, जिसका समर्थन सैयद नसीम समेत अन्य साथियों ने किया।

बैठक की अध्यक्षता उदय द्विवेदी एवं धन्यवाद ज्ञापन विनोद विश्वकर्मा ने किया

आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष दामोदर यादव ने जयनगर थाना प्रभारी के जनविरोधी रवैया के खिलाफ आंदोलन का प्रस्ताव रखा, जिसका समर्थन आप नेता महेश यादव एवं राजेंद्र मांझी समेत बैठक में उपस्थित सभी साथियों ने किया।

भारत नौजवान सभा के वरिष्ठ साथी प्रेम पांडे एवं महावीर शर्मा ने संगठन को गांव में निचले स्तर तक ले जाने का प्रस्ताव रखा जो सर्वसम्मति से स्वीकार किया गया।

बैठक में सर्वसम्मति से तय हुआ की अगस्त महीने में एक बहुत बड़ा कन्वेंशन रखा जाए, जिसमें सभी दलों के सभी कार्यकर्ताओं को शामिल कराया जाए।

यह भी तय हुआ की संयुक्त प्रति पक्षी मोर्चे के बैनर तले 24 जुलाई को जयनगर में थाना प्रभारी हटाओ, जयनगर बचाओ रैली का आयोजन किया जाएगा, जो जयनगर बाजार पर पहुंचकर आम सभा में तब्दील हो जाएगी। बैठक की अध्यक्षता उदय द्विवेदी एवं धन्यवाद ज्ञापन विनोद विश्वकर्मा (Memorandum Vinod Vishwakarma) ने किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker