बिजनेस

Jio ने बदला Validity Calendar, इस प्लान पर मिलेगा 1.5GB डेटा रोजाना

अगर 31 दिन का महीJio Recharge Plan: रिलायंस जियो calendar month validity वाले प्रीपेड प्लान आपको 28 दिन के झंझट से फ्री करने वाला है। ना हो तो 31 दिन की वैलिडिटी और अगर 30 दिन का महीना हो तो वैलिडिटी 30 दिन की मिलने वाली है

Jio Recharge Plan: रिलायंस जियो calendar month validity वाले प्रीपेड प्लान आपको 28 दिन के झंझट से फ्री करने वाला है।

अगर 31 दिन का महीना हो तो 31 दिन की वैलिडिटी (validity) और अगर 30 दिन का महीना हो तो वैलिडिटी 30 दिन की मिलने वाली है।

259 रुपये की कीमत वाले प्लान में यूजर्स को 1 कैलेंडर महीने के लिए अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स (Unlimited Data and calling benefits) मिलने वाले हैं।

259 रुपये का प्लान

Jio की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार 259 रुपये के प्लान में 1.5GB डेटा रोजाना मिलेगा। अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ साथ अन्य फायदे भी पूरे एक महीने के लिए मिलेंगे।

यानी, अगर महीना 30 दिन का है तो 30 दिन की वैलिडिटी मिलेगी और अगर 31 दिन का है तो 31 दिन की वैलिडिटी ग्राहकों को मिलेगी।

इसका मतलब ये हुआ कि ग्राहकों को 12 महीने के लिए 12 रिचार्ज कराने होंगे। पहले वैलिडिटी 28 दिन की होने के कारण ग्राहकों (customers) को साल में 12 की जगह 13 बार रिचार्ज कराना पड़ता था।

फायदे

योजना हर महीने एक ही तारीख को दोहराई जाएगी। यानी अगर आपने 259 रुपये का रिचार्ज 5 मार्च को कराया है तो अगला रिचार्ज आपको 5 अप्रैल को कराना होगा। ऐसे ही आगे के रिचार्ज 5 मई, 5 जून, 5 जुलाई ऐसे ही कराने होंगे।

प्लान

ये प्लान सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों (online and offline channels) पर नए और मौजूदा दोनों ग्राहकों को मिलेगा। आप चाहें तो एक साथ पूरे साल का भी रिचार्ज करा सकते हैं।

अगला रिचार्ज (recharge) आपकी तारीख खत्म होने पर अपने आप शुरू हो जाएगा। इसका सीधा फायदा ग्राहकों को मिलेगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker