मनोरंजन

Kapil Sharma ने द कश्मीर फाइल्स में जोड़ा नया अध्याय : Vivek Agnihotri

क फैन ने निर्देशक को टैग करते हुए ट्वीट किया कि उनके प्रशंसक उन्हें द कपिल शर्मा शो में देखना पसंद करेंगे

मुंबई: निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स की टीम को द कपिल शर्मा शो में प्रदर्शित नहीं किए जाने पर निराशा व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया, क्योंकि कपिल ने उन्हें आमंत्रित करने से इनकार कर दिया था।

एक फैन ने निर्देशक को टैग करते हुए ट्वीट किया कि उनके प्रशंसक उन्हें द कपिल शर्मा शो में देखना पसंद करेंगे। इस पर विवेक ने लिखा, उन्होंने हमें अपने शो पर कॉल करने से मना कर दिया क्योंकि हमारे पास कोई बड़ा कमर्शियल स्टार नहीं है।

उसी की मांग करने वाले एक अन्य ट्वीट का जवाब देते हुए, विवेक ने जवाब दिया, मुझे यह तय नहीं करना है कि एटदरेट कपिल शर्मा के9 शो में किसे आमंत्रित किया जाना चाहिए।

यह उनकी और उनके निर्माताओं की पसंद है जिसे वह आमंत्रित करना चाहते हैं। जहां तक बॉलीवुड का सवाल है, मैं क्या कहूं एक बार श्री बच्चन को गांधी परिवार के बारे में यह कहते हुए उद्धृत किया गया था कि वे राजा हैं, हम गरीब हैं।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, मैं भी एक प्रशंसक हूं। लेकिन यह एक तथ्य है कि उन्होंने हमें अपने शो पर बुलाने से इनकार कर दिया क्योंकि कोई बड़ा सितारा नहीं है। बॉलीवुड में गैर-स्टार्टर निर्देशकों, लेखकों और अच्छे अभिनेताओं को नोबडी माना जाता है।

एक प्रशंसक के सवाल का जवाब देते हुए, कपिल ने अपनी बात स्पष्ट करते हुए ट्वीट किया, ये सच नहीं है राठौर साहब आपने पूछा इसलिये बता दिया, बाकी जिन्होंने सच मान ही लिया उनको स्पष्टीकरण देने का क्या फयदा।

एक अनुभवी सोशल मीडिया उपयोगकर्ता के रूप में बस एक सुझाव है कि आज के सोशल मीडिया की दुनिया में कभी भी एकतरफा कहानी पर विश्वास न करें।

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को रिलीज होने वाली है। यह 1990 के दशक में कश्मीरी पंडितों के पलायन और हत्याओं के बारे में है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker