बिहार

किशनगंज पुलिस ने 8 को किया गिरफ्तार

5 दिनों से चोरी की छिटपुट घटना भी सामने नहीं आई

किशनगंज: सदर थाना (Sadar Thana) पुलिस के द्वारा स्मैकियो के खिलाफ अभियान चलाने के साथ ही शहर में चोरी की घटनाओं पर स्वतः विराम लग गया है। विगत 5 दिनों से चोरी की छिटपुट घटना भी सामने नहीं आई है।

गौरतलब हो कि बीते रात 12 से दो बजे शहर के विभिन्न स्थानों से एसपी डॉ इनामुल हक मेंगनु के निर्देश पर सदर थानाध्यक्ष अमर प्रसाद सिंह के नेतृत्व में 08 स्मैकियों को गिरफ्तार किया है।

जिसे बुधवार को सदर अस्पताल में मेडिकल कराकर जेल भेजने की तैयारी चल रही है। हालांकि सफेद स्मैक (White Smack) के काले कारोबार में लिप्त मुख्य कारोबारी अब भी पुलिस की पहुंच से दूर है। हालांकि इसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस सतत प्रयत्नशील है।

गिरफ्तार आरोपियों ने भी पूछताछ के दौरान कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। जिसके आधार पर पुलिस ने जांच की रफ्तार तेज कर दी है। पुलिस फिलहाल सप्लाई चेन को ध्वस्त करने का प्रयास कर रही है।

सप्लाई चेन को ध्वस्त करने का प्रयास

ताकि युवा पीढ़ी को नशे की लत से बचाया जा सके। इसके लिए सप्लाई का ठिकाना बने स्थानों के साथ साथ बंगाल की दिशा से आ रहे वाहनों पर भी नजर रखी जा रही है।

सदर थाना पुलिस ने पिछले पांच दिनों में स्मैक के खिलाफ विशेष अभियान चला कर शहर के विभिन्न स्थानों से चार दर्जन स्मकियो को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

बुधवार को सदर थानाध्यक्ष अमर प्रसाद सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते रात्रि छापेमारी कर 8 स्मेकियो को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार आरोपियों के विरुद्ध IPC की विभिन्न धाराओं के साथ साथ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत केस दर्ज कर सदर अस्पताल में मेडिकल कराकर आठो को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। टीम में तेज तर्रार एएसआई संजय कुमार यादव एवं पुलिस जवान शामिल थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker