मनोरंजन

किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं कृति सेनन

हर तस्वीर से चला रही हुस्न का जादू

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ‎किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं। दरअसल, कृति की कुछ खूबसूरत तस्वीरें उनकी फैशन स्टाइलिस्ट सुकिृति ग्रोवर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वह ऑरेंज कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं।

हसीना ने इस डिजाइनर लहंगे को फैशन डिजाइनर सीमा गुजराल के कलेक्शन से पिक किया था, जिसमें उनका गॉर्जियस लुक देखते ही बन रहा था। कृति ने इस हेवी एंब्रॉइडरी लहंगे के साथ ट्रेडिशनल जूलरी कैरी की थी, जो उनके लुक को ब्राइडल टच दे रहा था।

कृति ने जिस लहंगे को अपने लिए चुना था, उस पर सिल्वर एंब्रॉइडरी नजर आ रही थी। गोटा पट्टी को जोड़कर कई सारे पैच डिजाइन बनाए गए थे। बारीक धागों से कढ़ाई को उकेरा गया था, जिसके साथ फ्लोरल एंब्रॉइडरी भी की गई थी।

इसे सजाने के लिए मिरर वर्क और सीक्वेंड एंब्रॉइडरी की गई थी, जो लहंगे में ब्लिंग इफेक्ट क्रिएट करने का काम कर रहा था। गोटा पट्टी से सजे इस लहंगे की हेमलाइन को स्कैलोप पैटर्न में रखा गया था, जो इसे डिफरेंट लुक देने का काम कर रही थी।

वहीं हसीना ने अपनी इस ए-लाइन स्कर्ट के साथ क्रॉप चोली वेअर की थी, जिसमें डीप वी नेकलाइन के साथ कटआउट स्लीव्स दी गई थी, जो उनके लुक में ऊम्फ फेक्टर क्रिएट कर रही थी।

वहीं नेकलाइन पर चौड़ी गोटा पट्टी के साथ फ्रंट पर पतली सिल्वर पट्टियों को जोड़ा गया था। इस लहंगा-चोली के साथ कृति ने ऑर्गेंजा दुपट्टा कैरी किया था, जिसे उन्होंने एक दुल्हन की तरह सिर से लिया था।

दुपट्टे पर बने सिल्वर बूटे और बॉर्डर पर पतली एंब्रॉइडर्ड गोटा पट्टी उन्हें हेवी लुक दे रही थी। अपने इस ब्राइडल लुक को कम्पलीट करने के लिए कृति ने हेवी जूलरी कैरी की थी। ऐक्सेसरीज में माथे पर गोल्ड माथा पट्टी, ड्रॉप डाउन ईयररिंग्स, ट्रेडिशनल नेकलेस, ब्रेसलेट्स और बैंगल्स, रिंग्स पहनी थी।

मेकअप के लिए हेवी फाउंडेशन, ऑरेंज आई-शैडो, कोहल्ड आईज, मस्कारा, ऑरेंज लिप्स और बालों को स्लीक बन में स्टाइल किया था। वैसे तो कृति के इस लहंगे को खरीद पाना आम इंसान के बस की बात बिल्कुल नहीं है, लेकिन अगर आप इसे अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बनाने का सोच रही हैं तो इसे सीमा गुजराल की ऑफिशियल वेबसाइट से 98,000 रुपये में खरीद सकती हैं।

बता दें ‎कि कृति उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनका फैशन सेंस बेहद ही शानदार है। अदाकारा का स्टाइल हमेशा इतना इम्प्रेसिव होता है कि वह हर बार दिल जीतने में कामयाब रहती हैं।

यही कारण है कि कृति के फैशन में नए एक्सपेरिमेंट्स अक्सर देखने को मिलते हैं जो उनके लुक्स को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना देते हैं। फैशन और स्टाइल के मामले में यह हसीना हमेशा ही टॉप पर रहती हैं।

उनके वॉर्डरोब में भी क्लासी कपड़ों से लेकर सिंपल स्टाइल वाले क्लोद्स की भरमार है। इस अदाकारा को बखूबी पता है कि इंडियन अटायर्स में सेक्सीनेस कैसे ऐड करनी है, जो उनके हर एक लुक को और भी अट्रैक्टिव बना देती है। ऐसा ही कुछ उनके रिसेन्ट लुक में देखने को मिल रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker