खेल

जल्द शुरू होगी Legends League Cricket, मॉर्गन होंगे शामिल

नई दिल्ली: हाल ही में सेवानिवृत्त 2019 विश्व कप विजेता इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन (Captain Eoin Morgan) ने क्रिकेट(Cricket) में वापसी की घोषणा की है क्योंकि वह सितंबर में शुरू होने वाले सीजन 2 के लिए लीजेंड्स लीग क्रिकेट(Legends League Cricket) में शामिल होंगे।

भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, इरफान और यूसुफ पठान, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली और श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन और कई अन्य क्रिकेट सितारे भी लीग में शामिल होंगे।

मॉर्गन क्रिकेट के इतिहास में दो अलग-अलग देशों के लिए वनडे शतक बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। आयरिश में जन्मे क्रिकेटर ने हाल ही में लंबे समय तक इंग्लैंड के ODI और T20 क्रिकेट का नेतृत्व करने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (international cricket) से संन्यास ले लिया, जिसमें जोस बटलर ने उनकी भूमिका निभाई।

इयोन की भागीदारी निश्चित रूप से आगामी सीजन को भी रोमांचक बना देगी

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीजन 2 में अपनी भागीदारी की पुष्टि करते हुए मॉर्गन ने कहा, मैं लीजेंड्स का हिस्सा बनने और उसमें खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

Legends League Cricket के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा, हम टीम में इयोन का स्वागत करते हैं और सीजन 2 में मैदान में उनके हरफनमौला प्रदर्शन का अनुभव करने के लिए उत्सुक हैं। उनकी भागीदारी निश्चित रूप से आगामी सीजन को भी रोमांचक बना देगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker