भारत

कर्नाटक में कांग्रेस के शपथ ग्रहण में नहीं जाएंगी ममता बनर्जी

कोलकाता: कर्नाटक में कांग्रेस सरकार के शपथ ग्रहण समारोह (Swearing-in Ceremony of Congress Government) में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) शामिल नहीं होंगी। अपनी जगह अपने प्रतिनिधि के तौर पर सांसद काकोली घोष दस्तीदार को वहां भेजने वाली हैं।

शुक्रवार को पार्टी के प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रायन (Derek O’Brien) ने इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने Tweet कर बताया है कि ममता बनर्जी को आमंत्रण मिला है लेकिन वहां जाएंगी नहीं।

डेरेक (Derek) ने शुक्रवार को Twitter पर लिखा कि कर्नाटक के अगले मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और उनके सहयोगियों ने कल (शनिवार) शपथ ग्रहण समारोह के लिए अखिल भारतीय तृणमूल अध्यक्ष और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित किया है।

कई अन्य मंत्री सुबह साढ़े 11 बजे शपथ लेंगे

उन्होंने (ममता) उन्हें बधाई दी। तृणमूल की उप पार्टी नेता (लोकसभा में) काकली घोष दस्तीदार शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए पार्टी की प्रतिनिधि के तौर पर जाएंगी।

शपथ ग्रहण (Oath Taking) में सोनिया और राहुल गांधी, सीताराम येचुरी, चंद्रबाबू नायडू, अखिलेश यादव, मायावती, शरद पवार, अजित सिंह भी शामिल होंगे। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार के अलावा कई अन्य मंत्री सुबह साढ़े 11 बजे शपथ लेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker