झारखंड

लातेहार में रेलकर्मी से लूटपाट करने वाला गिरफ्तार

लातेहार: बरवाडीह में रेलकर्मी (Railway Worker) से लूटपाट एवं मारपीट (Robbery and Assault) करने के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बरवाडीह सर्किल इंस्पेक्टर अनिल उरांव व थाना प्रभारी श्रीनिवास सिंह (Srinivas Singh) बरवाडीह थाना परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि बीते साल 2 सितंबर की रात सहायक लोको पायलट रविंद्र कुमार (Loco Pilot Ravindra Kumar) करीब 11:30 बजे वे अपने आवास से रेलवे क्षेत्र में ड्यूटी के लिए जा रहे थे इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने मारपीट व लूटपाट की थी।

रविंद्र कुमार ने 3 सितंबर को बरवाडीह थाना में थाना कांड संख्या 80/22 दर्ज कराया था। 7 अपराधियों ने उनके पास से नगदी, मोबाइल और रेलवे के कई कागजात लूट लिये थे।

सभी है पेशेवर अपराधी

मामला दर्ज होने के बाद से अनुसंधान व छापामारी (Research and Raid) की जा रही थी। इसी बीच SP अंजनी अंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पलामू के शाहपुर से एक आरोपी नितांत गुप्ता को गिरफ्तार किया गया।

उसके पास से सहायक लोको पायलट से लूटी गई मोबाइल बरामद की गई। नितांत ने बताया कि इस घटना में शामिल दो अन्य आरोपी राहुल कुमार व मनीष भुइयां (Rahul Kumar and Manish Bhuiyan) एक गोलीकांड में जेल में बंद है।

तीनो आरोपी सेमरताड़, शाहपुर, पलामू के निवासी हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि इससे पूर्व भी तीनों आरोपी लूटपाट (Robbery) के आरोप में कई बार जेल जा चुके हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker