भारत

Air India की फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाला युवक गिरफ्तार

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क से दिल्ली (New York to Delhi) आ रही Air India की फ्लाइट में एक महिला सह-यात्री पर पेशाब करने के आरोपी व्यक्ति को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बेंगलुरु (Bangalore) से गिरफ्तार किया है।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया, “मामले में आगे की जांच के लिए शंकर मिश्रा को दिल्ली लाया गया है।

कई छापेमारी (Raid) के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 3 जनवरी को उसने अपना फोन बंद कर दिया था और उसकी आखिरी लोकेशन बेंगलुरू बताई गई थी।”

Air India की फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाला युवक गिरफ्तार- Man arrested for urinating on woman in Air India flight

आरोपी के रिश्तेदारों सहित विभिन्न लोगों से की पूछताछ

इससे पहले, महाराष्ट्र (Maharastra) और बेंगलुरु में दिल्ली पुलिस की टीमों ने छापेमारी (Raid) की और आरोपी के फरार होने के बाद उसके रिश्तेदारों सहित विभिन्न लोगों से पूछताछ की।

इस बीच, जांचकर्ताओं (Investigators) ने जांच में शामिल होने और अपने बयान दर्ज करने के लिए दो पायलटों (Pilots) और चालक दल के सदस्यों को भी बुलाया है।

Air India की फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाला युवक गिरफ्तार- Man arrested for urinating on woman in Air India flight

कई धाराओं के तहत किया गया मामला दर्ज

मिश्रा पर धारा 510 (शराबी व्यक्ति द्वारा सार्वजनिक रूप से दुराचार), 509 (एक महिला की मयार्दा का अपमान करना), 294 (किसी भी सार्वजनिक स्थान पर या उसके पास कोई अश्लील गीत, गाथागीत या शब्द गाता है, सुनाता है या उच्चारण करता है), 354 (शील भंग करने का इरादा) IGI हवाईअड्डे (IGI Airport) के पुलिस स्टेशन में दर्ज एक मामले में भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) के साथ-साथ विमान नियम अधिनियम की एक धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker