भारत

होली पर मनीष सिसोदिया के Tweet से मचा हड़कंप, भाजपा ने कहा- जेल में फोन कैसे मिला?

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) के पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) इन दिनों तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद हैं। इस बीच होली (8 मार्च) के दिन शाम के वक्त उनके आधिकारिक Twitter हैंडल से एक Tweet किया गया जिसे लेकर अब राजनीतिक गलियारों (Political Corridors) में हाहाकार मच गया है।

सिसोदिया के इस Tweet को लेकर भाजपा उन पर हमलावर है। उन पर आरोप लग रहा है कि वह जेल में मोबाइल इस्तेमाल कर रहे हैं।

होली पर मनीष सिसोदिया के Tweet से मचा हड़कंप, भाजपा ने कहा- जेल में फोन कैसे मिला?- Manish Sisodia's tweet created a stir on Holi, BJP said - How did you get the phone in jail?

मनीष सिसोदिया के Twitter हैंडल से किया गया Tweet

BJP MP प्रवेश वर्मा ने Tweet किया, ‘जेल में मनीष सिसोदिया के पास फोन?’ गौरतलब है कि 26 फरवरी को CBI द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद से अब तक मनीष सिसोदिया ने कोई Tweet नहीं किया था।

उनके Twitter Handle से होली की शाम को पहली बार एक Tweet किया गया है जिसे लेकर बवाल मच गया है।

मनीष सिसोदिया के इस ट्वीट में लिखा है, ‘आज तक सुना था कि देश में स्कूल खुलते हैं तो जेल बंद होते है; लेकिन अब इन लोगो ने तो देश में स्कूल खोलने वालों को ही जेल में बंद करना शुरू कर दिया।’

आम आदमी पार्टी की तरफ से अभी कोई स्पष्टीकरण नहीं आया

मनीष सिसोदिया के इस Tweet से भारतीय जनता पार्टी (BJP) को मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) पर सवाल उठाने का मौका मिल गया है।

वहीं माना जा रहा है कि सिसोदिया के इस अकाउंट को उनकी Social Media Team हैंडल कर रही है या तो उनकी पत्नी।

कहा जा रहा है कि दोनों में से किसी एक के द्वारा यह Tweet किया गया है। हालांकि इसे लेकर आम आदमी पार्टी (AAP)की तरफ से अभी कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker