क्राइमझारखंड

बोकारो में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बोकारो: चंदनकियारी थाना (Chandankiyari Police Station) क्षेत्र के बोगुला गांव (Bogula Village) में सोमवार को विवाहित महिला (Married Woman) सुजाता पांडेय ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली।

बोगुला गांव निवासी अनूप पांडेय की शादी बंगाल के पोड़ाडीहा गांव निवासी उत्तम पांडेय की बेटी सुजाता पांडेय (20 वर्ष) के साथ करीब आठ माह पूर्व हुई थी।

बोकारो में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या- Married woman committed suicide by hanging in Bokaro

मांग पूरी नहीं होने पर मारकर लटका दिया

अनूप रांची (Ranchi) में रहकर मजदूरी करता है। एक माह पूर्व ही वह काम करने फिर से रांची चला गया। घर में सुजाता पांडेय अपनी सास टुलु पांडेय व ननद पंचम पांडेय के साथ रहती थी।

सोमवार को सास नहाने के लिए नजदीक के तालाब व ननद ट्यूशन के लिए चंदनकियारी (Chandankiyari) गई थी। इसी बीच सुजाता ने पंखे के सहारे साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली।

जब सास घर लौटी तो देखा कि बहू फंदे से झूल रही थी। सूचना पर पुलिस पहुंची व शव को कब्जे में ले लिया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतका पिछले सोमवार को ही मायके से ससुराल लौटी थी।

इधर, मृतका के पिता उत्तम पांडेय ने हत्या का आरोप लगाकर थाना में आवेदन दिया है। आवेदन के अनुसार उन्होंने बताया कि उनकी बेटी के साथ ससुराल वाले हमेशा मारपीट करते थे। मांग को पूरी नहीं होने पर मारकर लटका दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker