क्राइमझारखंड

रांची में नाबालिग की पत्थर से मारकर हत्या, छह गिरफ्तार

रांची: रांची में मेला देख कर लौट रहे नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत का विरोध (Ranchi Molestation And Pornography) करने पर छह व्यक्तियों ने नाबालिग बालक लोको मुंडा की पत्थर से मार कर हत्या (Ranchi Murder) कर दी थी।

पुलिस ने सभी नामजद आरोपित संदीप उरांव, करमचंद उरांव, तुरिया उरांव, इमिल बेक, रामचंद्र उरांव और एक नाबालिग (निरुद्ध) को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस रामचंद्र उरांव और करमचंद उरांव के खून लगे कपड़े, खून लगा पत्थर भी जब्त कर लिया है। यह जानकारी ग्रामीण SP नौशाद आलम ने सोमवार को प्रेस कॉफ्रेंस (Press Conference) में दी। घटना लापुंग थाना क्षेत्र के अरमालटदाग, डुमरडीहा का है।

ग्रामीण एसपी ने बताया कि इस संबंध में बालक की मां बिरसी देवी के बयान पर लापुंग थाना में आरोपितों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी।

आरोपितों ने शव जंगल में फेंक दिया और फरार हो गये

ग्रामीण SP के अनुसार 11 नवंबर को लोको मुंडा एक नाबालिग लड़की के साथ गांव में लगे मेला देख कर लौट रहा था। उसी दौरान आरोपितों की ओर से नाबालिग के साथ लौट रही लड़की के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत (Molestation And Lewd Acts) करने लगा।

लोको मुंडा (loco Munda) ने विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जब वह उनलोगों से भिड़ गया तो रामचंद्र और करमचंद्र एवं अन्य ने मिलकर सिर पर पत्थर से उस पर वार कर दिया।

इससे घटनास्थल पर उसकी मौत हो गयी। उसके बाद आरोपितों ने उसका शव (Dead Body) जंगल में फेंक दिया और फरार हो गये।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker