टेक्नोलॉजी

26 रुपये में पाए महीनेभर की वैलिडिटी और 2GB डेटा, यहां जाने प्लान के बेनिफिट्स

Jio ने अलग-अलग रीचार्ज प्लान्स को अलग-अलग श्रेणियों में बांट दिया है

नई दिल्लीः Reliance Jio टेलीकॉम कंपनी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए समय समय पर किफायती रीचार्ज प्लान्स लाती रहती हैं। जिसके दम पर कंपनी बाजार पर जबरदस्त पकड़ बना ली है। आइए जानते हैं Jio के एक ऐसे ही सस्ते रीचार्ज के बारे में…

Prepaid Recharge

Jio ने अलग-अलग रीचार्ज प्लान्स को अलग-अलग श्रेणियों में बांट दिया है। इससे यूजर्स को एक सही प्लान का चुनाव करने में बेहद ही आसानी होगी।

दरअसल, कंपनी के पास हर प्राइस रेंज में और अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ बीसियों रीचार्ज प्लान्स हैं। अब अगर आप अपने लिए एक सही प्लान की तलाश में जाते हैं, तो आपको लिस्ट में अपने लिए सबसे अच्छा प्लान मिल पाए।

26 रुपये में पाए महीनेभर की वैलिडिटी और 2GB डेटा,यहां जाने प्लान के बेनिफिट्स

सस्ता रीचार्ज

जियो का सस्ता रीचार्ज तो हर कोई तलाशता है। अब हम बात करते हैं जियो के सबसे सस्ते प्लान के बारे में जो पूरे 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2GB डेटा ऑफर भी उपलब्ध कराता हैं।

ये सुबिधा सिर्फ 26 रुपये वाले पैक पर उपलब्ध हैं। आपको बता दें कि यह प्लान Jio Phone जियोफोन यूजर्स के लिए है। आप इसे जियो की साइट पर या माई जियो ऐप पर इसे बेहद आसानी से खोज सकते हैं।

26 रुपये में पाए महीनेभर की वैलिडिटी और 2GB डेटा, यहां जाने प्लान के बेनिफिट्स

Jio Rs 26 Plan बेनिफिट्स

JIO का मात्र 26 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान एक Jio Phone Add On रीचार्ज प्लान है। जो आपको मात्र 26 रुपये की कीमत में मिलता है अगर आपके मौजूदा प्लान में आपको डेटा की कमी लग रही है, तो आप यह प्लान सब्सक्राइब करके 2GB डेटा पा सकते हैं।

26 रुपये में पाए महीनेभर की वैलिडिटी और 2GB डेटा,यहां जाने प्लान के बेनिफिट्स

इसके साथ ही, इस रीचार्ज प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी भी मिल रही है। लेकिन आपको बता देते हैं कि इस प्लान में आपको SMS या कॉल की कोई सुविधा नहीं दी जा रही है।

इन्हें भी पढ़े :  2022 में लॉन्च होने वाली टॉप 10 इलेक्ट्रिक कार्स,यहां जाने करों की किमी माइलेज रेंज

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker