ऑटो

J&K Bank के साथ महिंद्रा ट्रैक्टर और कृषि मशीनरी को लेकर हुआ MOU

ग्राहकों को बैंक की प्रतिस्पर्धी ब्याज दर के साथ एमएंडएम से उचित छूट का हकदार बनाएगा

नई दिल्ली: महिंद्रा एंड महिंद्रा के फार्म इक्विपमेंट सेक्टर, वॉल्यूम के हिसाब से दुनिया का सबसे बड़ा ट्रैक्टर निर्माता और महिंद्रा ग्रुप का एक हिस्सा, महिंद्रा के ट्रैक्टरों और कृषि मशीनरी की रेंज के वित्तपोषण के लिए जम्मू और कश्मीर बैंक के साथ एक समझौता ज्ञापन (MOU) पर हस्ताक्षर किए।

श्रीनगर मुख्यालय वाला जम्मू-कश्मीर बैंक संभावित ग्राहकों को वित्तपोषण प्रदान करेगा, जो श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, लेह और लद्दाख में अपनी शाखाओं के माध्यम से महिंद्रा ब्रांडेड ट्रैक्टरों और कृषि मशीनरी पर किफायती वित्तपोषण सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं।

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के कृषि उपकरण क्षेत्र के अध्यक्ष हेमंत सिक्का ने कहा, “किसानों को अपने खेत में मशीनीकरण समाधान लगाने की अनुमति देने में ऋण तक पहुंच एक बड़ी बाधा है।

महिंद्रा में जम्मू-कश्मीर बैंक के साथ हमारा लक्ष्य इस क्षेत्र में किसानों को नवीनतम महिंद्रा कृषि उपकरण खरीदने में मदद करना है।

MoU signed with J&K Bank for Mahindra tractors and agricultural machinery

जेएंडके बैंक के व्यापक नेटवर्क के माध्यम से, हमारा लक्ष्य अभिनव और आकर्षक वित्तपोषण समाधानों के माध्यम से किफायती ऋण तक बेहतर पहुंच प्रदान करना है जो किसानों को उनकी पैदावार बढ़ाने के लिए नवीनतम कृषि उपकरण हासिल करने में मदद करेगा।

जेएंडके बैंक के अध्यक्ष, सैयद रईस मकबूल ने कहा, “हमारी ग्राहक-केंद्रित रणनीति के अनुरूप, हमने कृषि उपकरण क्षेत्र में ऋण बढ़ाने के लिए देश के अग्रणी ट्रैक्टर और कृषि उपकरण निर्माता के साथ इस गठजोड़ में प्रवेश किया है, जिससे खेती में आसानी हो रही है। कृषि क्षेत्र से संबंधित लोगों के लिए। समझौता हमारे ग्राहकों को बैंक की प्रतिस्पर्धी ब्याज दर के साथ एमएंडएम से उचित छूट का हकदार बनाएगा।”

सैयद रईस मकबूल ने आगे कहा, “मुझे उम्मीद है कि समझौता जम्मू-कश्मीर बैंक और एमएंडएम दोनों को जम्मू-कश्मीर और लद्दाख पर ध्यान केंद्रित करते हुए एक-दूसरे के ब्रांड और आउटलेट्स के नेटवर्क की अंतर्निहित ताकत का लाभ उठाने में सक्षम करेगा, जहां हमारी 851 व्यावसायिक इकाइयां हैं।”

वर्तमान में महिंद्रा के पास श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, लेह और लद्दाख में 60 ट्रैक्टर और कृषि मशीनरी डीलरशिप और 80 से अधिक टचप्वाइंट हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker