खेलझारखंड

तमिल फिल्म में नजर आ सकते हैं MS धोनी

रांची: Indian Cricket Team (भारतीय क्रिकेट टीम) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अब सिल्वर स्क्रीन पर अभिनय करने के लिए तैयार हैं। धोनी को जल्द ही आप फिल्मी सेट पर देखेंगे।

एक रिपोर्ट के अनुसार धोनी तमिल फिल्म जगत में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। धोनी का प्रोडक्शन बैनर धोनी एंटरटेनमेंट (Dhoni Entertainment) आजकल तमिल में कुछ फिल्म प्रोजेक्ट्स का निर्माण कर रहा है।

उनकी प्रोडक्शन कंपनी (Production Company) के बैनर तले दक्षिण की फिल्मों का निर्माण होगा। इसी बीच कुछ रिपोर्टों से पता चला है कि धोनी जल्द ही हिटमेकर लोकेश कनगराज की फिल्म में अभिनय करते दिखेंगे।

धोनी के प्रोडक्शन में बनने वाली पहली तमिल फिल्म में नयनतारा मुख्य भूमिका में होंगी

रिपोर्टों के अनुसार, निर्देशक लोकेश कनगराज धोनी को फिल्म में रखना चाहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्टर लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स उर्फ ​​​​LCU का एक हिस्सा है, जो कि सर्वोच्च प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता द्वारा स्थापित तमिल सिनेमा फ्रैंचाइज़ी (Tamil Cinema Franchise) है हालांकि धोनी तमिल फिल्म में एक सहयोगी कलाकार की भूमिका में नजर आ सकते हैं जबकि मुख्य भूमिका में थलपति विजय होंगे।

अभी तक फिल्म का टाइटल नहीं तय हुआ है और उसे फिलहाल अस्थायी रूप से थलपति 67 शीर्षक दिया गया है।

इससे पहले खबरों में सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा था कि धोनी के Production में बनने वाली पहली तमिल फिल्म में नयनतारा (Nayantara) मुख्य भूमिका में होंगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker