खेल

राशिद और नरेन जैसे खिलाड़ियों पर रहेगी Mumbai Indians की नजरें

मुम्बई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16 वें सत्र के लिए शुक्रवार को मिनी नीलामी (Auction) होगी। इसमें सभी टीमें (Teams) बेहतर खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ना चाहेंगी।

सभी फ्रेंचाइजी (Franchisee) अपने लिए एक अच्छी टीम (Team) चाहते हैं। कप्तान (Captain) रोहत शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का प्रदर्शन पिछले साल अच्छा नहीं रहा था।

ऐसे में उसकी नजर अपने प्रदर्शन को बेहतर करने दो प्रमुख खिलाड़ियों पर रहेगी। मुम्बई के पास तेज गेंदबाजी (Bowling) के लिए जसप्रीत बुमराह और जोफ्रा आर्चर जैसे गेंदबाज हैं पर टीम को अच्छे स्पिनरों (Spinners) की भी जरुरत है।

इसके लिए फ्रेंचाइजी का ध्यान राशिद खान और सुनील नरेन को शामिल करने पर रहेगा।

राशिद और नरेन गेंदबाजी के साथ ही आक्रामक बल्लेबाजी भी

पूर्व स्टार क्रिकेटर (Former Star Cricketer) संजर मांजरेकर के अनुसार राशिद और नरेन गेंदबाजी के साथ ही आक्रामक बल्लेबाजी भी करते हैं। यदि यह दोनों खिलाड़ी टीम में रहे तो सभी पक्ष बेहतर होंगे।

पूर्व क्रिकेटर ने कहा ‘हर सत्र में राशिद जैसे खिलाड़ी को कोई भी टीम में शामिल करना चाहेगी। मुंबई की टीम को भी राशिद और नरेन जैसे खिलाडी की तलाश रहेगी। इसके अलावा एडम जम्पा (Adam Zampa) या आदिल राशिद जैसा कोई लेग स्पिनर भी तलाश जा सकता है।’

इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि मुंबई को स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर को भी रिटेन लिस्ट (Retain List) में शामिल करना चाहिए था। इसके अलावा तबरेज शम्सी जैसे स्पिनरों की भी टीम को तलाश रहेगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker