टेक्नोलॉजी

TECNO ने POVA 5G स्‍पेशल Manchester City Edition के लॉन्‍च के साथ 5G सेगमेंट में रखा कदम

टेक्‍नो पोवा 5जी अपनी श्रेणी में सबसे बेहतरीन खूबियों में इन नीतियों को प्रतिबिम्बित करता है

मुम्बई: ट्रांसियॉन इंडिया (TECNO India) के ग्‍लोबल प्रीमियम स्‍मार्टफोन टेक्‍नो मोबाइल ने आज अपने नए स्‍मार्टफोन पोवा 5G को लॉन्‍च कर 5G सेगमेंट में कदम रखा है।

टेक्‍नो पोवा 5जी एथर ब्‍लैक कलर में स्‍पेशल एडिशन है और इसके पीछे की ओर प्रमुख फुटबॉल क्‍लब मैनचेस्‍टर सिटी एफसी (मैन सिटी) का प्राउड लोगो दिया गया है।

टेक्‍नो मैनचेस्‍टर सिटी का आधिकारिक टैबलेट एवं हैंडसेट पार्टनर है और यह सहयोग स्‍पीड, पावर एवं परफॉर्मेंस की नीतियों को आपस में साझा करता है और दोनों के बीच की सिनर्जी को दिखाता है।

टेक्‍नो पोवा 5जी अपनी श्रेणी में सबसे बेहतरीन खूबियों में इन नीतियों को प्रतिबिम्बित करता है। टेक्‍नो पोवा 5जी आकर्षक डिजाइन,सुपर-फास्‍ट 5जी डाइमेंसिटी 900 प्रोसेसर, अल्‍ट्रा-फास्‍ट एलपीडीडीआर5 8जीबी+3जीबी की वर्चुअल रैम और 120 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट के साथ 6.9एफएचडी+ डॉट-इन डिस्‍प्‍ले से लैस है और अपनी श्रेणी में पहला स्‍मार्टफोन है। पोवा सीरीज टेक्‍नो की परफॉर्मेंस आधारित उत्‍पाद श्रृंखला है जोकि स्‍मार्टफोन का ज्‍यादा शक्तिशाली अनुभव प्रदान करती है।

स्‍मार्टफोन सेगमेंट में 5जी टेक्‍नोलॉजी का दबदबा बरकरार है, और यह अनुमान लगाया गया है कि 5जी स्‍मार्टफोन के लिए साल 2022 एक महत्‍वपूर्ण वर्ष होगा।

इंडस्‍ट्री एनालिस्‍ट्स (उद्योग विशेषज्ञों) से मिले आंकड़ों के अनुसार, स्‍मार्टफोन के रिसाइलिएंट (लोचशील) सेक्‍टर में वर्ष 2022 में 190-299 मिलियन शिपमेंट दर्ज करने की संभावना है और इस सेगमेंट में 5जी डिवाइसेस का एक प्रमुख हिस्‍सा होगा।

बजट स्‍मार्टफोन कैटेगरी में मजबूत उपस्थिति दर्ज करते हुए, टेक्‍नो ने पोवा 5जी के साथ मिड से हाई रेंज की श्रेणी पर अपना फोकस बढ़ाया है।

जिलेनियन ग्राहकों की मांगों को पूरा करते हुए, फास्‍टेस्‍ट 5जी स्‍मार्टफोन में श्रेणी में सर्वोत्‍तम हार्डवेयर लगाया जाता है और इसकी सॉफ्‍टवेयर क्षमतायें भी अद्भुत होती हैं।

साथ ही इसमें मौजूद पार्टनर गेम इंजन टेक्‍नोलॉजी मोबाइल गेमिंग और मल्‍टी-मीडिया एंटरटेनमेंट का जबर्दस्‍त अनुभव प्रदान करती हैं।

इस लॉन्‍च पर ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा, “काउंटरप्‍वाइंट के मुताबिक भारत 5जी स्‍मार्टफोन के बाजार में दुनिया में तीसरा सबसे बड़ा बाजार है और 5जी के लिए यहां भारी मांग है।

बाजार की क्षमता को देखते हुए, पोवा जी की पेशकश टेक्‍नो की विकास रणनीति का हिस्‍सा है। इस लॉन्‍च के साथ, हम 5जी कैटेगरी में कदम रख रहे हैं और पोवा प्रोडक्‍ट लाइन में संपूर्ण 5जी पोर्टफोलियो बनाने की प्रक्रिया में व्‍यस्‍त हैं।

हमारा आइडिया ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों के लिए प्रीमियम अनुभव को किफायती और सुलभ बनाना है।”
उन्‍होंने कहा, “इतना ही नहीं, टेक्‍नो मौजूदा प्रीमियर लीग चैम्पियंस मैनचेस्‍टर सिटी के साथ 2017 से लंबे सहयोग का साक्षी रहा है।

यह सहयोग वाकई में सफल रहा है क्‍योंकि भारी संख्‍या में ग्राहकों एवं दर्शकों को बरकरार रखने में टेक्‍नो और मैन सिटी के मूल्‍य समान हैं।

यह बात हर दिन हमारे अनूठे मोबाइल अनुभवों और उनके असाधारण मैचों में नजर आती है।” फीचर से भरपूर टेक्‍नो पोवा 5जी स्‍मार्टफोन की कीमत 19,999 रुपये है और पहले 1500 उपभोक्‍ताओं के पास 1,999 रुपये का कॉम्‍प्‍लीमेंटरी पावर बैंक जीतने का मौका होगा। पहली बिक्री 14 फरवरी 2022 से सिर्फ अमेज़न पर शुरू होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker