क्राइमभारत

तेलंगाना में गैंगरेप के बाद हत्या, 10वीं की छात्रा से तीन युवकों ने घर में घुसकर दिया घटना को अंजाम

हैदराबाद: तेलंगाना (Telangana) के महबूबनगर जिले के तिरुमलगिरी गांव में 10वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) के बाद उसकी हत्या (Murder) कर दी गई, जिसके बाद ग्रामीणों ने शनिवार को हिंसक विरोध प्रदर्शन किया। शुक्रवार रात घर में अकेली 16 वर्षीय किशोरी शनिवार सुबह फंदे पर लटकी मिली।

उसके परिजनों का आरोप है कि तीन युवकों ने घर में घुसकर उसका यौन उत्पीड़न किया और उसकी हत्या (Murder) कर दी और हत्या करने के बाद शव को लटका दिया ताकि यह आत्महत्या लगे।

पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। उन्होंने अपराध में शामिल होने के संदेह में एक युवक के घर पर हमला किया और कार और बाइक (Car And Bike) में आग लगा दी।

रेड्डी ने परिवार के लिए आर्थिक मदद का आश्वासन दिया

पुलिस ने पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दिया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और सभी कोणों से जांच कर रहे हैं।

पीड़िता के माता-पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे और घटना के समय वह अकेली थी। उसके परिजनों के मुताबिक शुक्रवार देर रात उसने फोन पर अपने पिता से बात की थी, लेकिन जब वे सुबह घर लौटे तो वह मृत पाई गई।

पीड़िता के परिवार के एक सदस्य ने कहा कि उसने पिछले दिनों एक संदिग्ध द्वारा उत्पीड़न की शिकायत की थी।

स्थानीय विधायक लक्ष्मा रेड्डी (Lakshma Reddy) ने गांव का दौरा किया और वादा किया कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने परिवार के लिए आर्थिक मदद का आश्वासन भी दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker