भारत

लालू बिन चालू-ए-बिहार न होई : NJP-JDU के ब्रेकअप पर लालू यादव की बेटी

नई दिल्ली: बिहार में मंगलवार को भाजपा-जदयू (BJP-JDU) के अलग होने के बाद पूर्व CM Lalu Prasad की बेटी ने जश्न मनाया और एक भोजपुरी गाने की मजेदार लाइन Tweet की, जिसमें कहा गया, लालू बिन चालू ए Bihar न होई (लालू के बिना बिहार नहीं चल सकता)।

बता दें, इस गाने को भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव ने गाया है। यह गाना Bihar विधान परिषद चुनाव से पहले रिलीज हुआ था।

रोहिणी आचार्य ने अपने Twitter हैंडल पर भोजपुरी गाने का जिक्र किया

Lalu Prasad की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने Twitter हैंडल पर भोजपुरी गाने के साथ आरजेडी के चुनाव चिन्ह का जिक्र करते हुए Tweet किया, राज्याभिषेक की तैयारी करो, लालटेन वाहक आ रहे हैं।

गाने में कुछ लाइन हैं, जो राजद नेता तेजस्वी यादव पर है। वह कुछ इस तरह है, तेजस्वी के बिना सुधार न होई (तेजस्वी के बिना कोई प्रगति नहीं हो सकती)।

बिहार-तेजस्वी भव सरकार

इससे पहले के एक Tweet में उन्होंने किंगमेकर शब्द के साथ अपने पिता लालू प्रसाद की एक तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने Tweet में कहा, उनकी ईमानदारी आसमान से भी ऊंची है, वह लोगों की शान हैं।

लालू यादव की एक और बेटी राज लक्ष्मी यादव ने भी अपने पिता की पुरानी तस्वीरें Share करते हुए लिखा, बोले बिहार-तेजस्वी भव सरकार।

Tejashwi Yadav ने 2015-2017 तक बिहार के उपमुख्यमंत्री के रूप में कार्य किया। वहीं चारा घोटाले में दोषी लालू प्रसाद यादव फिलहाल जमानत पर बाहर हैं

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker