भारत

देरी से समझे नीतीश कुमार: उद्धव ठाकरे

मुंबई: शिवसेना अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Shiv Sena President-Former Chief Minister Uddhav Thackeray) ने आज कहा कि Bihar के CM नीतीश कुमार देरी से समझे हैं।

जो बात उन्हें 2019 में समझ में आ गई थी, वह बात Nitish Kumar को 2022 में समझ आई है। उद्धव ठाकरे ने Bihar के CM Kumar को शुभकामना भी दी है।

उन्होंने महाराष्ट्र में CM Eknath Shinde पर निशाना साधते हुए कहा कि इस समय प्रदेश सरकार में खुशी कम, नाराजगी ज्यादा है। इसका असर बहुत जल्द लोगों के समक्ष आने वाला है।

BJP हमेशा अपने सहयोगी दल को सुनियोजित तरीके से कमजोर करती है

शिवसेना अध्यक्ष ठाकरे शुक्रवार को मुंबई में Shiv Sena कार्यकर्ताओं और पार्षदों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) हमेशा अपने सहयोगी दल को सुनियोजित तरीके से कमजोर करती है।

साथ चुनाव लड़ने पर BJP का प्रयास हमेशा सहयोगी दल के उम्मीदवारों को पराजित करने का रहता है। इसका खमियाजा Shiv Sena कई चुनावों में भुगत चुकी थी, इसी वजह से 2019 में अपनी अलग राह पर चलने का निर्णय लिया था। Bihar में नीतीश कुमार को यह बात देर से समझ आई है।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र में आगामी दिनों में कई नगरपालिकाओं के चुनाव होने जा रहे हैं। इन चुनावों के लिए BJP हर दल में कार्यकर्ताओं को तरह -तरह का लालच देने वाली है। Shiv Sena कार्यकर्ताओं को इस तरह की लालच से बचते हुए लोगों के काम पर ध्यान देना जरूरी है।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि पूर्व पार्षदों को उनके क्षेत्र में पार्षद के जैसे ही काम करना है और Party के विस्तार में लग जाना है।

Shiv Sena President ने कहा कि जो लोग पार्टी छोड़कर गए हैं, वे भी खुश नहीं हैं। इसके बावजूद गए लोगों की परवाह किए बगैर शिवसेना को फिर से मजबूत बनाने के लिए सभी लोग मिलकर काम करें।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker