भारत

TRS सरकार उखाड़ फेंकने के आह्वान के साथ भाजपा करेंगी पूरे राज्य में पदयात्रा

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष और सांसद बंडी संजय ने राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए ‘लोकतांत्रिक तेलंगाना निर्माण’ नारे के साथ राज्यभर में पदयात्रा करने की घोषणा की है।

सोमवार को भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी को वर्चुअल माध्यम से से संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष संजय ने कहा कि सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (तेरास) के वंशवाद, भ्रष्टाचार, जमींदारी, तानाशाही और निरंकुश शासन को तेलंगाना से बाहर करने के लिए यह पूरे राज्य में पदयात्रा करेंगे।

उन्होंने बताया कि हैदराबाद के पुराने शहर के चारमीनार स्थित ऐतिहासिक श्रीभाग्यलक्ष्मी माता मंदिर से 09 अगस्त को उनकी पदयात्रा शुरू होगी। क्योंकि इसी दिन राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने ‘अंग्रेजों भारत छोड़ो’ का नारा देकर आंदोलन शुरू किया था।

उन्होंने बताया कि जिस तरह से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने अंग्रेजों के खिलाफ भारत छोड़ो आंदोलन शुरू किया था।

उसी से प्रेरणा लेकर तेलंगाना से तेरास के निरंकुश और तानाशाह शासन से मुक्ति दिलाने के लिए राज्यभर में पदयात्रा करेंगे।

बंडी ने कहा कि माता भाग्यलक्ष्मी का आशीर्वाद लेकर पहले दिन वह बेगमबाजार, नामपल्ली, लकड़ी का पुल, मासाबटैंक, मेहदीपट्टनम, बापूघाट से होते हुए आरे मैसम्मा मंदिर तक पदयात्रा करेंगे।

बंडी संजय ने बताया कि यह पदयात्रा चार से पांच चरणों होगी और रोजाना 15 से 20 किमी की दूरी तय की जाएगी।

यह पदयात्रा 55 में 750 किमी तक का सफर तय करेगी और राष्ट्रपति महात्मा गांधी की जयंती 02 अक्टूबर को हुजूराबाद में इसका समापन होगा।

उन्होंने कहा कि पदयात्रा के दौरान मुख्यमंत्री केसीआर सहित कैबिनेट के मंत्रियों, विधायकों के भ्रष्टाचार और अवैध कार्यकलापों को जनता तक पहुंचाएंगे।

साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और विकास कार्यों से जनता को अवगत कराया जायेगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा की जितनी शत्रु टीआरएस है, उतनी ही कांग्रेस और मजलिस पार्टी भी शत्रु हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker