मनोरंजन

बिकिनी पहन शाहरुख खान की ‘जवान’ में नयनतारा मचाएंगी धमाल

मुंबई: Shahrukh Khan ‘पठान’ (Pathaan) की अपार सफलता के बाद अपनी दूसरी फिल्म ‘जवान’ (Jawaan) को लेकर सुर्खियों में बने हैं। एटली कुमार (Atlee Kumar) के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में शाहरुख के साथ South की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayantara) दिखाई देंगी।

नयनतारा की यह बाॅलीवुड डेब्यू फिल्म (Bollywood Debut Film) है, जिसके लिए वह काफी ज्यादा Excited हैं।

हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा किया था। वहीं अब किंग खान के लिए एक्ट्रेस ने अपना खुद बनाया 16 साल पुराना रूल तोड़ने का फैसला किया है।

‘जवान’ में नयनतारा Screen पर बिकिनी में काफी बोल्ड अवतार (Bold Avatar) में नजर आएंगी।बिकिनी पहन शाहरुख खान की 'जवान' में नयनतारा मचाएंगी धमाल Nayantara will sizzle in bikini in Shah Rukh Khan's 'Jawaan'

शाहरुख खान की ‘जवान’ में नयनतारा स्विमसूट में एक सीन शूट करेंगी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘जवान’ में नयनतारा स्विमसूट (Swimsuit) में एक सीन ठीक उसी अंदाज में शूट करेंगी जैसा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने ‘पठान’ में किया था।

ऐसा करने के लिए मेकर्स ने उन्हें राजी कर लिया है। खबर है कि इस सीन के लिए सारी तैयारियां की जा चुकी हैं।

वहीं काफी सोच विचार करने के बाद नयनतारा ने स्विमसूट पहनने का फैसला किया है।बिकिनी पहन शाहरुख खान की 'जवान' में नयनतारा मचाएंगी धमाल Nayantara will sizzle in bikini in Shah Rukh Khan's 'Jawaan'

नयनतारा साउथ की कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी

बता दें कि नयनतारा साउथ की कई Hit Movies में नजर आ चुकी हैं। पहली बार वे शाहरुख खान के साथ Bollywood में डेब्यू करेंगी।

हालाकि एक्ट्रेस पिछले 16 सालों से कभी फिल्मों में बिकिनी में नहीं नजर आई हैं।

आखिरी बार साल 2007 में ‘बिल्ला’ में नयनतारा का बोल्ड अंदाज सिने प्रेमियों को नजर आया था।

लेकिन अब ‘Jawaan’ की कहानी के अहम हिस्से के लिए नयनतारा ने ऐसा करना स्वीकार कर लिया है।बिकिनी पहन शाहरुख खान की 'जवान' में नयनतारा मचाएंगी धमाल Nayantara will sizzle in bikini in Shah Rukh Khan's 'Jawaan'

फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही

गौरतलब है कि फिल्म ‘जवान’ का निर्देशन एटली कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान और नयनतारा के अलावा विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

हालांकि, विजय सेतुपति के बारे में कहा जा रहा है कि उनका फिल्म में एक्सटेंडेड कैमियो (Extended Cameo) है।

वहीं दीपिका पादुकोण भी फिल्म में अहम कैमियो करते दिखाई देंगी। फिल्म इस साल 2 जून को सिनेमाघरों (Movie Theaters) में रिलीज होने जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker