Uncategorized

नीदरलैंड Coach Ryan Campbell कोमा से निकले बाहर

रेयान को जनवरी 2017 में डच का कोच नियुक्त किया गया था और उन्होंने एक खिलाड़ी के रूप में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऑस्ट्रेलिया और हांगकांग दोनों का प्रतिनिधित्व किया।

लंदन : नीदरलैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रेयान कैंपबेल कोमा से बाहर आ गए हैं। उन्हें शनिवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पचास वर्षीय कोच ने शनिवार को यूके में अपने परिवार के साथ बाहर निकलते समय सीने में दर्द और सांस लेने में कठिनाई महसूस की। पर्थ रेडियो पर बात करने वाले रेयान के भाई मार्क के अनुसार, वे अब ठीक हैं और कोमा से बाहर आ गए हैं।

मार्क ने कहा, वे अब कोमा से बाहर हैं। डॉक्टर यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि रेयान के कोमा में जाने का असली कारण क्या था।

रेयान डच टीम के न्यूजीलैंड दौरे से वापस यूरोप की यात्रा कर रहे थे और एक हफ्ते पहले ही अपने दोस्तों और परिवार से मिलने अपने शहर गए थे।

बता दें, रेयान को जनवरी 2017 में डच का कोच नियुक्त किया गया था और उन्होंने एक खिलाड़ी के रूप में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऑस्ट्रेलिया और हांगकांग दोनों का प्रतिनिधित्व किया।

उन्होंने 2016 में अपने आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप अभियान में हांगकांग के लिए प्रदर्शन किया, इसी के साथ वह 44 साल में अपना टी20 डेब्यू करने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी भी बन गए हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker